NDTV Khabar

24 घंटे 3 रेप: दिल्‍ली में कनाडा की महिला तो हिमाचल और मंदसौर में नाबालिग से रेप

पिछले 24 घंटों में देशभर में चौंकाने वाले तीन रेप के मामले सामने आए है. दिल्‍ली में कनाड़ा की महिला के साथ बलात्‍कार मामला सामने आया है तो हिमाचल में एक नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
24 घंटे 3 रेप: दिल्‍ली में कनाडा की महिला तो हिमाचल और मंदसौर में नाबालिग से रेप

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक नाबालिग लड़की ने गैंगरेप का आरोप लगाया है
  2. दिल्ली में कनाडा की एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया
  3. मंदसौर में मासूम बच्ची से बलात्कार और हत्या की कोशिश की गई
नई दिल्ली: पिछले 24 घंटों में देशभर में चौंकाने वाले तीन रेप के मामले सामने आए है. दिल्‍ली में कनाड़ा की महिला के साथ बलात्‍कार मामला सामने आया है तो हिमाचल में एक नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं मंदसौर में मासूम बच्ची से बलात्कार और हत्या की कोशिश के आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.

दिल्ली में कनाडाई महिला से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक नाबालिग लड़की ने गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है, जबकि दो अभी भी फरार हैं. पुलिस के मुताबिक, 15 जून को दो लड़कियां लापता हो गईं थी. उनके रिश्तेदारों ने शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पीड़ित को मनाली से बरामद किया गया. पीड़ित ने परिवारवालों को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है 

यौन शोषण मामले को लेकर एक्ट्रेस ने दिया एएमएमए से इस्तीफा 

दिल्ली में कनाडा की एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, महिला आरोपी से दिल्ली के हौज खास के पब में मिली थी. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला आरोपी के कहने पर उसके घर गई, जहां आरोपी ने उससे रेप किया. पीड़ित महिला ने एम्स पहुंचने के बाद पुलिस को सूचना दी. बाद में पुलिस को लिखित शिकायत भी दी...पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, आरोपी को भी गिरफ़्तार कर लिया गया है.

नौकरी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल की बेटी से DCP ने किया बार-बार रेप, मामला दर्ज  

टिप्पणियां
मंदसौर में मासूम बच्ची से बलात्कार और हत्या की कोशिश के आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. आरोपी ने बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर रेप किया और फिर चाकू से उसकी गर्दन रेतकर हत्या की कोशिश की. पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

VIDEO: हरियाणा के पलवल में चार साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement