घूम रहे दरिंदे : उत्तर प्रदेश में 2, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में रेप की 1-1 वारदात

बीते 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में 2, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 1-1 रेप की घटनाएं सामने आई हैं. पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है.

घूम रहे दरिंदे : उत्तर प्रदेश में 2, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में रेप की 1-1 वारदात

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

बीते 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में 2, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 1-1 रेप की घटनाएं सामने आई हैं. पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है. बात करें उत्तर प्रदेश की तो गुरुवार को एटा जिले में हुई रेप की वारदात के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस आईपीसी 506 के साथ कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. एक दूसरे जिले अमरोहा में गुरुवार को ही एक बच्ची के साथ रेप का आरोप मदरसा मैनेजर पर लगा है. एसीपी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि 12 साल की बच्ची ने रेप का आरोप लगाया है. मामले के सामने आने के बाद केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. वहीं उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जिला अस्ताल में एक 6 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.  

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक शख्स पर नाबालिग के साथ रेप का आरोप लगा है. आरोपी ने यह घिनौना काम उसे पढ़ाने के बहाने किया है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक बस स्टैंड के अंदर एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ जब रेप हुआ तो एक और शख्स वहां पर मौजूद था. मामला दर्ज कर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निर्भया केस: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी अक्षय की पुनर्विचार याचिका​