मध्‍य प्रदेश में मुख्यमंत्री आवास के करीब दुष्कर्म पीड़िता ने जहर खाया

Generic Image

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री आवास के करीब एक दुष्कर्म पीड़ित युवती ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। युवती को गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने कहा कि गुरुवार को सतना निवासी एक युवती ने मुख्यमंत्री आवास के करीब जाकर जहरीली गोलियां खा ली। वहां तैनात पुलिस जवानों ने युवती से कुछ गोलियां छीनी और उसे हमीदिया अस्पताल ले गए, जहां उसका उपचार चल रहा है।

पीड़ित युवती सतना की निवासी है, उसका आरोप है कि काफी समय से एक पुलिसकर्मी का बेटा उसे परेशान कर रहा है। उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। उसकी रिपोर्ट पर आरोपी नसीम जेल भी गया और छूट कर आने पर उसके साथ आरोपी ने फिर दुष्कर्म किया। पुलिस उसकी रिपोर्ट नहीं लिख रही है, इसीलिए आत्महत्या की कोशिश की है।

सतना के पुलिस अधीक्षक संजय कुमार का कहना है कि युवती की शिकायत की जांच चल रही है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे ने हमीदिया अस्पताल पहुंचकर युवती का हाल जाना।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कटारे ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई कर दी होती तो उसे यह कदम ही नहीं उठाना पड़ता। इस मामले पर भोपाल का कोई पुलिस अधिकारी बात करने को तैयार नहीं है। जहां तक आरोपी का सवाल है वह सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी का बेटा है।