प्रियंका गांधी से मथुरा में मिलने वाली रेप पीड़िता को गहलोत सरकार ने दी तुरंत मदद, आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के भरतपुर जिले के कामां इलाके में पीड़ित युवती के साथ पिछले साल 26 अप्रैल को सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. उसने मथुरा में प्रियंका गांधी से रो-रोकर इंसाफ नहीं मिलने की व्यथा सुनाई थी. इसके बाद प्रियंका गांधी ने वहीं से अशोक गहलोत को फोन कर पीड़िता को मदद के लिए बात की थी.

प्रियंका गांधी से मथुरा में मिलने वाली रेप पीड़िता को गहलोत सरकार ने दी तुरंत मदद, आरोपी गिरफ्तार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मथुरा में उस रेप पीड़िता से मुलाकात की थी और अशोक गहलोत को मदद देने के लिए फोन किया था.

कांग्रेस (Congress)  महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से तीन दिन पहले मथुरा में जिस बलात्कार पीड़िता ने मुलाकात की थी और मदद की गुहार लगाई थी उसे राजस्थान (Rajasthan) की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार ने तत्काल राहत दी है. पीड़िता को राजस्थान सरकार ने मुआवजा देते हुए रेप के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस बारे में बात की थी.

प्रियंका गांधी ने पीड़िता को फौरन मदद मिलने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को धन्यवाद दिया है. उन्होंने ट्वीट किया है, "कोई भी राजनीतिक व्यवस्था महिलाओं के प्रति संवेदनशील हुए बिना प्रगति नहीं कर सकती.. भरतपुर मामले में संज्ञान लेकर शीघ्रता से न्यायोचित कार्रवाई करने के लिए 
@ashokgehlot51 जी का बहुत धन्यवाद.."

प्रियंका गांधी की सभा में हंगामा, राजस्थान की लड़की को न्याय दिलाने के लिए गुहार

बता दें कि राजस्थान के भरतपुर जिले के कामां इलाके में पीड़ित युवती के साथ पिछले साल 26 अप्रैल को सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. उसने मथुरा में प्रियंका गांधी से रो-रोकर इंसाफ नहीं मिलने की व्यथा सुनाई थी. इसके बाद प्रियंका गांधी ने वहीं से अशोक गहलोत को फोन कर पीड़िता को मदद के लिए बात की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल गांधी और योगी आदित्यनाथ एक ही भावना रखते हैं : पिनाराई विजयन