MP: मुरैना में 4 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, मृतक की चाची से रेप में आरोप में जेल से लौटा था आरोपी

मध्य प्रदेश में मुरैना जिले में गुरुवार देर शाम 4 साल की बच्ची की कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई. आरोपी इससे पहले मृतक बच्ची की चाची के बलात्कार के आरोप में 6 महीने की जेल की सज़ा के बाद कुछ दिनों पहले जमानत पर रिहा होकर गांव लौटा था.

MP: मुरैना में 4 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, मृतक की चाची से रेप में आरोप में  जेल से लौटा था आरोपी

मध्य प्रदेश के मुरैना में बच्ची से कथित तौर पर रेप के बाद हत्या

मध्य प्रदेश में मुरैना जिले में गुरुवार देर शाम 4 साल की बच्ची की कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई. आरोपी इससे पहले मृतक बच्ची की चाची के बलात्कार के आरोप में 6 महीने की जेल की सज़ा के बाद कुछ दिनों पहले जमानत पर रिहा होकर गांव लौटा था. नाराज़ परिजनों ने आरोपी को फांसी दिये जाने की मांग को लेकर सबलगढ़ में चक्का जाम कर दिया है.

पुलिस के मुताबिक- सबलगढ़ के एक गांव में बुधवार को 4 साल की बच्ची लापता हो गई. परिजनों ने उसे ढूंढा लेकिन कोई पता नहीं चला शाम को बच्ची का शव घर से लगभग 200 मीटर दूर एक सरसों के खेत में मिला. जांच में पता चला कि जो आरोपी बच्ची की चाची के साथ बलात्कार के मामले में जमानत पर रिहा होकर गांव लौटा है उसे ही बच्ची के साथ आखिरी बार देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूछताछ में आरोपी ने बलात्कार के बाद हत्या की बात स्वीकार कर ली है, उसके खिलाफ थाना सबलगढ़ में अपराध आईपीसी की धारा 363,367,302, पाक्सो और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.