NDTV Khabar

यूपी में विकलांग से बलात्कार, हरियाणा में चाचा ने भतीजी से किया रेप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। वहीं हरियाणा में चाचा ने भतीजी से रेप किया।
यूपी/ हरियाणा: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची के परिवार वालों के मुताबिक, वे लोग घर से बाहर गए हुए थे, जब लौटे तो उन्होंने पाया कि बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है। पुलिस ने इस मामले में केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपी के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

इसके साथ यूपी के मुरादाबाद में सुनने और बोलने में असमर्थ एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की की मां का कहना है कि आरोपी युवक उनकी बेटी से लंबे वक्त से बलात्कार करता आ रहा है।

टिप्पणियां
अब पता चला है कि पीड़ित छह महीने की प्रैगनेंट है। पीड़ित की मां का कहना है कि आरोपी बेहद ताकतवर परिवार से संबंध रखता है और उसका परिवार अब उन्हें धमकियां दे रहा है। पुलिस ने पीड़ित के परिवार की शिकायत के आधार पर मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

वहीं हरियाणा के सोनीपत में एक चाचा पर ही अपनी नाबालिग भतीजी से बलात्कार करने का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी चाचा अपनी भतीजी को कार में बिठा कर ले गया और फिर एक सुनसान जगह पर उसका बलात्कार किया। पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement