नागपुर में बोनट पर सिपाही को लेकर आधे किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा ड्राइवर, केस दर्ज

Rash Driving : ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Policeman) को वाहन से गिराने के लिए चालक ने कार इधर-उधर बेतरतीब तरीके से लहराई. इस कारण कार एक स्कूटी में जा भिड़ी. स्कूटीमें पीछे बैठी एक टक्कर के कारण सड़क पर गिर गई, जिसे मामूली चोटें आईं

नागपुर में बोनट पर सिपाही को लेकर आधे किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा ड्राइवर, केस दर्ज

Rash Driving in Maharashtra : महानगरों में रैश ड्राइविंग की घटनाओं में हो रहा इजाफा

नागपुर:

ट्रैफिक पुलिस की लाख सख्ती के बावजूद दिल्ली, मुंबई Delhi-Mumbai) जैसे महानगरों में रैश ड्राइविंग (Rash Driving)  की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. ऐसी ही एक घटना में जानलेवा तरीके से कार चला रहे एक ड्राइवर को जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोका तो उसने गाड़ी बढ़ा दी. सिपाही जान बचाने के लिए कार की बोनट पर चढ़ गया तो कार ड्राइवर ने गाड़ी आगे बढ़ा दी. यही नहीं, ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Policeman) को वाहन से गिराने के लिए चालक ने कार इधर-उधर बेतरतीब तरीके से लहराई.

इस कारण कार एक स्कूटी में जा भिड़ी. स्कूटीमें पीछे बैठी एक टक्कर के कारण सड़क पर गिर गई, जिसे मामूली चोटें आईं हैं. लंबी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मी और राहगीरों की मदद से ड्राइवर आकाश चह्वाण को पकड़ लिया गया, जब उसने एक कॉलेज के पास गाड़ी धीमे की. पुलिस ने यातायात नियमों के उल्लंघन के आरोप में ड्राइवर पर कई धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी मुंबई, दिल्ली समेत कई शहरों में ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, जब कार को रोकने के लिए आगे आए ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर जानलेवा तरीके से चालक ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. जान बचाने की कोशिश में कार की बोनट पर चढ़े पुलिसकर्मी को लेकर ड्राइवर गाड़ी भगाता रहा.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)