मुंबई : रेव पार्टी का पर्दाफाश, आईपीएल के 2 खिलाड़ी शामिल

खास बातें

  • राहुल शर्मा और वेन परनेल, ये दोनों खिलाड़ी पुणे वारियर्स टीम के हैं। प्राथमिक पूछताछ के बाद पुलिस ने इनका ब्लड सैंपल लिया और इन्हें छोड़ दिया।
मुंबई:

मुंबई पुलिस ने रविवार रात जुहू इलाके के ओकवुड होटल में चल रही रेव पार्टी पर छापा मारा। यहां ड्रग्स का इस्तेमाल हो रहा था। इस पार्टी से आईपीएल में खेल रहे दो खिलाड़ियों समेत 150 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है।

राहुल शर्मा और वेन परनेल, ये दोनों खिलाड़ी पुणे वारियर्स टीम के हैं। प्राथमिक पूछताछ के बाद पुलिस ने इनका ब्लड सैंपल लिया और इसके बाद इन्हें छोड़ दिया गया है।

इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा रेव पार्टी से टीवी स्टार अपूर्व  अग्निहोत्री समेत कई मॉडल्स और विदेशी लड़कियों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। इन सबका ब्लड सैंपल लेकर इनसे पूछताछ की जा रही है।

होटल से पुलिस ने करीब 110 ग्राम कोकीन बरामद की है। इस मामले पुलिस एनडीपीएस एक्ट के तहत दोषियों पर कार्रवाई कर सकती है हालांकि इस मामले में राहुल शर्मा ने शुरू में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और बाद में उन्होंने कहा कि पार्टी में उन्होंने नॉन वेज तक नहीं खाया। इस बीच पार्टी के आयोजक विशे विजय हांडा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सभी लोगों को ब्लड सैंपल लेने के बाद छोड़ दिया गया है। रिपोर्ट सकारात्मक आने पर इनके खिलाफ कार्रवाई होगी जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है हालांकि पुलिस ने पार्टी में मौजूद सभी लोगों से अंडरटेकिंग लिया है कि अगर उनके ब्लड सैंपल की रिपोर्ट में प्रतिबंधित पदार्थ पाया गया तो वह पुलिस के बुलाने पर हाजिर होंगे।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com