NDTV Khabar

BJP सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन के चार्टर्ड विमान में आई खराबी, उड़ान से ठीक पहले...

भाजपा सांसद व भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन के चार्टर्ड विमान में उनके यहां विमान में बैठने से पहले रविवार शाम को अचानक तकनीकी खराबी आ गई, जिससे उन्हें एअर इंडिया के नियमित विमान से मुंबई जाना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन के चार्टर्ड विमान में आई खराबी, उड़ान से ठीक पहले...

सांसद रवि किशन (फाइल फोटो)

ग्वालियर:

भाजपा सांसद व भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन के चार्टर्ड विमान में उनके यहां विमान में बैठने से पहले रविवार शाम को अचानक तकनीकी खराबी आ गई, जिससे उन्हें एअर इंडिया के नियमित विमान से मुंबई जाना पड़ा. वह ग्वालियर भाजपा के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए हुए थे. एअर इंडिया के स्थानीय मैनेजर समीर कुलकर्णी ने बताया कि रवि किशन एयर इंडिया के विमान से आज शाम मुंबई के लिए रवाना हो गये. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के बेटे तुष्मुल झा ने बताया कि चार्टर्ड विमान के पायलट ने बताया कि रवि किशन को मुंबई ले जाने वाला चार्टर्ड विमान में कुछ तकनीकी खराबी आ गई है. 

टिप्पणियां

 घर से संसद जा रहे थे रवि किशन, बारिश में बच्चों की चीख-पुकार सुनकर यूं की उनकी मदद...


पायलट ने यह जानकारी किशन के विमान में बैठने से चंद मिनट पहले दी. तुष्मुल झा उस कार्यक्रम के आयोजक थे, जिसमें किशन भाग लेने आये थे. उन्होंने कहा कि विमान के उड़ान भरने से ठीक पहले पायलट को इंजन में गड़बड़ी महसूस हुई तो उन्होंने विमान को उड़ाने से मना कर दिया. झा ने बताया कि चार्टर्ड विमान में खराब आने के बाद रवि किशन को एअर इंडिया की नियमित उड़ान से मुंबई भेजने की व्यवस्था की गई. एअर इंडिया की उड़ान का टिकट खरीदकर वह मुंबई रवाना हुए. रवि किशन उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के सांसद हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement