रविशंकर प्रसाद ने तेजस्वी यादव से पूछा अपनी विरासत से इतनी शर्मिंदगी क्यों हैं भाई?

लोक जनशक्ति पार्टी के बारे में पूछे जाने पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एनडीए एकजुट हैं और हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि अगर किसी को परेशानी हैं तो भाजपा उसका समाधान का रास्ता निकालेगी.

रविशंकर प्रसाद ने तेजस्वी यादव से पूछा अपनी विरासत से इतनी शर्मिंदगी क्यों हैं भाई?

आरजेडी के होर्डिंग में नहीं है लालू-राबड़ी की तस्वीर

पटना:

Bihar Assembly Elections 2020 : बिहार में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. इसके साथ नेताओं ख़ासकर भाजपा के केंद्रीय और राज्य में मंत्री हर दिन रोस्टर के अनुसार एक संवादाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हैं .इस बीच केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से राष्ट्रीय जनता दल के उस होर्डिंग पर सवाल किया जिसमें लालू -राबडी के चेहरा ग़ायब है. रविशंकर प्रसाद ने पूछा कि आख़िर आपको अपनी विरासत से इतनी शर्मिंदगी क्यों हैं? हालांकि अपने पंद्रह वर्षों के शासन काल के बारे में रविशंकर प्रसाद ने माना कि हम नहीं कहेंगे कि सब कुछ ठीक हो गया .

रविशंकर प्रसाद पटना में आयोजित एक संवादाता सम्मेलन में कहा कि जहां बिहार में एनडीए की नीति स्पष्ट विकास की है. हमारे नेता नीतीश कुमार हैं और चुनाव में सभी घटक दलों का स्पष्ट समन्वय साथ काम करने का संकल्प है. उन्होंने  विपक्षी दल में नीतीश के मुक़ाबले नेता के बारे में कहा कि इसमें अभी स्पष्टता नहीं हैं, साथ ही उनके गठबंधन से दलों के निकलने की तैयारी चल रही हैं. उनके अनुसार आगे कौन रहेगा, नहीं रहेगा..ये देखना हैं. 

यह भी पढ़ें- बिहार चुनाव से पहले BJP ने पार्टी संगठन में किए कई बड़े बदलाव, नड्डा की नई टीम में क्या है खास?

लोक जनशक्ति पार्टी के बारे में पूछे जाने पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एनडीए एकजुट हैं और हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि अगर किसी को परेशानी हैं तो भाजपा उसका समाधान का रास्ता निकालेगी. उन्होंने कहा कि लोक जनशक्ति के साथ हमारे सम्बंध अच्छे हैं इस आधार पर कह सकता हूं कि हम साथ लड़ेंगे. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार के सात निश्चय पार्ट 2 में उन्हें बिहार के विकास की झलक लगती हैं . हालांकि सीटों के समझौते के बारे में उन्होंने कहा कि प्रेस वार्ता में चर्चा करना ठीक नहीं. शुक्रवार को पार्टी दफ़्तर के बाहर पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं और नेताओं की पिटाई के बारे में रविशंकर प्रसाद ने कहा किसने हमला किया सबके वीडियो हैं कैसे हमला हुआ ये ठीक नहीं हैं.
 

देश प्रदेश: सीएम नीतीश ने बिहार चुनाव को लेकर बताया अपना 7 प्वॉइंट एजेंडा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com