पीएम मोदी पर AAP के हमले के बाद बीजेपी ने मांगा अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा

पीएम मोदी पर AAP के हमले के बाद बीजेपी ने मांगा अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा

केन्द्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ दिल्ली के कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा के बयान को लेकर राजनीतिक विवाद बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को कपिल मिश्रा ने एक विवादित ट्वीट कर कहा था, "क्या आज हमें प्रधानमंत्री के रूप में एक ISI एजेंट मिला है?" कपिल मिश्रा ने ये भी सवाल उठाया था कि क्या प्रधानमंत्री देश विरोधी ताकतों के सामने झुक रहे हैं?

केन्द्र सरकार की तरफ से करारा जवाब बुधवार को आया। कैबिनेट की बैठक के बाद मिडिया से बात करते हुए केन्द्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कपिल मिश्रा के ट्वीट की आलोचना की और कहा, "हम इस बयान की कड़े शब्दों में भर्त्‍सना करते हैं। मैं ये मांग करता हूं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें।''

रविशंकर प्रसाद ने ये भी कहा कि इससे पहले किसी भी मंत्री ने देश के प्रधानमंत्री के बारे में ऐसे आरोप पहले कभी नहीं लगाए। उन्होंने कहा कि एक तरफ दिल्ली सरकार केन्द्र सरकार से सहयोग की अपेक्षा करती है जबकि दूसरी तरफ उसके मंत्री इस तरह की घटिया बयानबाजी करते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल पठानकोट आतंकी हमले की जांच के लिए पाकिस्तानी सिक्योरिटी टीम को भारत आकर जांच करने की अनुमति देने के सवाल को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप लगते रहे हैं। कपिल मिश्रा के ट्वीट से ये विवाद और गहरा गया है।