केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खुद को किया आइसोलेट, शनिवार को अमित शाह से मिले थे

रविवार को अमित शाह (Amit Shah) के Covid-19 संक्रमित पाए जाने के बाद उनसे मुलाकात करने वाले कई नेताओं ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खुद को किया आइसोलेट, शनिवार को अमित शाह से मिले थे

रविशंकर प्रसाद ने मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को सेल्फ आइसोलेट किया

नई दिल्ली:

रविवार को अमित शाह (Amit Shah) के Covid-19 संक्रमित पाए जाने के बाद उनसे मुलाकात करने वाले कई नेताओं ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस लिस्ट में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का नाम भी शामिल है, उन्होंने शनिवार को होम मिनिस्टर शाह से मुलाकात की थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें कोई लक्षण नहीं है लेकिन मेडिकल प्रोटोकॉल के तहत खुद को सेल्फ़ आइसोलेट कर लिया है. 

कर्नाटक CM बीएस येदियुरप्पा के बाद उनकी बेटी भी कोरोना संक्रमित, बेटा हुआ होम क्वारंटीन

बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, बीजेपी नेता स्वतंत्र सिंह, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और पी चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम भी कोविड पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. इन सभी के संपर्क में आए लोगों की स्वास्थ्य की जानकारियां जुटाई जा रही हैं और सभी से सेल्फ आइसोलेशन की अपील की गई है. 

राम मंदिर के 'अशुभ मुहूर्त' की वजह से कोरोना पॉज़िटिव हुए अमित शाह, पुजारी : दिग्विजय सिंह

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में 52,972 नए मामले सामने आए हैं जबकि इस दरमियान 771 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ बढ़कर 18,03,695 हो गया है तो वहीं कुल मृतकों की संख्या 38 हजार के आंकड़े को पार करते हुए 38135 पर पहुंच चुकी है. बात करें इस वायरस से ठीक होने वाले लोगों की, तो आपको बता दें कि सोमवार को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार इस खतरनाक वायरस से अब तक 11,86203 लोग ठीक हो चुके हैं. रिकवरी रेट में सुधार देखने को मिला है जोकि बढ़कर 65.76 फीसदी पर पहुंच गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: गृह मंत्री अमित शाह कोरोनावायरस से संक्रमित