वीवीपैट मशीनों में गड़बड़ी की शिकायतों के बाद 123 मतदान केन्द्रों पर दोबारा वोटिंग जारी, सरकारी बैंकों में हड़ताल, 5 बड़ी खबरें

उपचुनाव में मतदान के दौरान वीवीपैट मशीनों में गड़बड़ी की शिकायतों को देखते हुये इन क्षेत्रों के 123 मतदान केन्द्रों पर आज वोटिंग हो रही है.

वीवीपैट मशीनों में गड़बड़ी की शिकायतों के बाद 123 मतदान केन्द्रों पर दोबारा वोटिंग जारी, सरकारी बैंकों में हड़ताल, 5 बड़ी खबरें

कैराना के 73 और भंडारा गोंदिया के 49 मतदान केन्‍द्रों पर वोटिंग जारी है.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में कैराना, महाराष्ट्र में भंडारा गोंदिया और नगालैंड लोकसभा सीटों पर सोमवार को हुये उपचुनाव में मतदान के दौरान वीवीपैट मशीनों में गड़बड़ी की शिकायतों को देखते हुये इन क्षेत्रों के 123 मतदान केन्द्रों पर आज वोटिंग हो रही है.इसमें कैराना के 73 और भंडारा गोंदिया के 49 मतदान केन्‍द्रों पर वोटिंग जारी है.मतदान केंद्रों पर सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है.दूसरी तरफ, सरकारी बैंक आज और कल (गुरुवार) दो दिन की हड़ताल पर हैं.करोड़ों सरकारी कर्मचारियों के साथ-साथ निजी क्षेत्र में काम करने वाले लोगों पर भी इसका असर पड़ सकता है. हड़ताल में करीब 10 लाख कर्मचारी शामिल होंगे, जो अपनी सैलरी में सिर्फ 2 फीसदी इजाफे के प्रस्‍ताव से बेहद नाराज़ हैं.महीने के आखिर के दिन होने के चलते लोगों के तनख्वाह आने पर भी इसका असर पड़ सकता है.दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक रबर के गोदाम में मंगलवार शाम पांच से भीषण आग लगी है.16 घंटे की मशक्कत के बाद भी अब तक आग पर क़ाबू नहीं पाया जा सका है.आग बुझाने के लिए एयरफ़ोर्स से मदद मांगी, जिसके बाद एयरफ़ोर्स के हेलीकॉप्टर से पानी का छिड़काव किया जा रहा है.बॉलीवुड की बात करें तो एक्टर राजकुमार राव ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'फन्ने खां' को लेकर खुश हैं और उनका कहना है कि उन्हें अनिल कपूर और ऐश्वर्य राय बच्चन के साथ काम करने में मजा आया है.क्रिकेट के मैदान से खबर है कि आईपीएल 2018 में अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी की निगाहें के केंद्र बने लेग स्पिनर राशिद खान 14 जून से बेंगलुरू में भारतीय टीम के खिलाफ शुरू होने वाले ऐतिहासिक एकमात्र टेस्ट मैच में अफगानिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में स्पिन विभाग की बागडोर संभालेंगे.उन्हें टीम में जगह मिली है.


1 - LIVE: कैराना में 73 और भंडारा गोंदिया में 49 मतदान केन्द्रों पर वोटिंग जारी

LIVE: कैराना में 73 और भंडारा गोंदिया में 49 मतदान केन्द्रों पर वोटिंग जारी

चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश में कैराना, महाराष्ट्र में भंडारा गोंदिया और नगालैंड लोकसभा सीटों पर सोमवार को हुये उपचुनाव में मतदान के दौरान वीवीपैट मशीनों में गड़बड़ी की शिकायतों को देखते हुये इन क्षेत्रों के 123 मतदान केन्द्रों पर आज वोटिंग हो रही है. इसमें कैराना के 73 और भंडारा गोंदिया के 49 मतदान केन्‍द्रों पर वोटिंग जारी है.

2 - सरकारी बैंकों के 10 लाख कर्मचारी आज से 2 दिन की हड़ताल पर, सैलरी आने में हो सकती है देरी 

सरकारी बैंकों के 10 लाख कर्मचारी आज से 2 दिन की हड़ताल पर, सैलरी आने में हो सकती है देरी

सरकारी बैंक आज और कल (गुरुवार) दो दिन की हड़ताल पर हैं. करोड़ों सरकारी कर्मचारियों के साथ-साथ निजी क्षेत्र में काम करने वाले लोगों पर भी इसका असर पड़ सकता है. हड़ताल में करीब 10 लाख कर्मचारी शामिल होंगे, जो अपनी सैलरी में सिर्फ 2 फीसदी इजाफे के प्रस्‍ताव से बेहद नाराज़ हैं. 

3 - दिल्‍ली: रबर के गोदाम में लगी आग 16 घंटे बाद भी बेकाबू, एयरफ़ोर्स के हेलीकॉप्टर से हो रहा है पानी का छिड़काव

दिल्‍ली: रबर के गोदाम में लगी आग 16 घंटे बाद भी बेकाबू, एयरफ़ोर्स के हेलीकॉप्टर से हो रहा है पानी का छिड़काव

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक रबर के गोदाम में मंगलवार शाम पांच से भीषण आग लगी है.16 घंटे की मशक्कत के बाद भी अब तक आग पर क़ाबू नहीं पाया जा सका है. दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने आग बुझाने के लिए एयरफ़ोर्स से मदद मांगी, जिसके बाद एयरफ़ोर्स के हेलीकॉप्टर से पानी का छिड़काव किया जा रहा है. 

4 - 'फन्ने खां' की शूटिंग खत्म होने के बाद बोले राजकुमार राव, 'ऐश्वर्या राय के साथ एक्टिंग...'

'फन्ने खां' की शूटिंग खत्म होने के बाद बोले राजकुमार राव, 'ऐश्वर्या राय के साथ एक्टिंग...'

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म 'फन्ने खां' को लेकर खुश हैं और उनका कहना है कि उन्हें अनिल कपूर और ऐश्वर्य राय बच्चन के साथ काम करने में मजा आया. राजकुमार ने कहा, "'फन्ने खां' काफी अच्छी बनी है. मैं फिल्म से बहुत खुश हूं." 

5 - भारत के खिलाफ टेस्ट के लिए अफगानिस्‍तान टीम घोषित, जानें राशिद खान के अलावा किस-किस को मिला स्‍थान...

भारत के खिलाफ टेस्ट के लिए अफगानिस्‍तान टीम घोषित, जानें राशिद खान के अलावा किस-किस को मिला स्‍थान...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2018 में अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी की निगाहें के केंद्र बने लेग स्पिनर राशिद खान 14 जून से बेंगलुरू में भारतीय टीम के खिलाफ शुरू होने वाले ऐतिहासिक एकमात्र टेस्ट मैच में अफगानिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में स्पिन विभाग की बागडोर संभालेंगे. 

VIDEO:Top News @8AM: 16 दिन बाद लोगों को मिली राहत, पेट्रोल 60 पैसे और डीजल 56 पैसे सस्ता