जम्मू कश्मीर में 4 पाकिस्तानी आतंकी ढेर करने पर PM मोदी ने किया ट्वीट, कही ये बड़ी बात

जैश-ए-मोहम्मद के इन चारों आतंकवादियों के एक ग्रुप ने बुधवार रात सांबा में अंतर्राष्ट्रीय सीमा से भारत में घुसपैठ की थी और एक ट्रक में सवार होकर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर  जा रहे थे.

जम्मू कश्मीर में 4 पाकिस्तानी आतंकी ढेर करने पर PM मोदी ने किया ट्वीट, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम करने करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सुरक्षा बलों को धन्यवाद दिया है. बता दें कि जम्मू के नगरोटा में सुरक्षा बलों द्वारा आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish -E- Mohammad) के 4 आतंकियों को मार गिराया है और उनके पास से भारी मात्रा में विस्फोटकों की बरामदगी की है. 

जैश-ए-मोहम्मद के इन चारों आतंकवादियों के एक ग्रुप ने बुधवार रात सांबा में अंतर्राष्ट्रीय सीमा से भारत में घुसपैठ की थी और एक ट्रक में सवार होकर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर  जा रहे थे. खुफिया सूचना पर पुलिस ने उस ट्रक को नगरोटा के पास एक टोल प्लाजा पर रोक दिया था. इसके बाद हथियारों से लैश आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था.

पीएम मोदी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े 4 आतंकवादियों का निष्प्रभावी करना और उनके साथ हथियारों और विस्फोटकों की बड़ी मात्रा में मौजूदगी इंगित करती है कि बड़े कहर और विनाश को मिटाने के उनके प्रयासों को एक बार फिर से विफल कर दिया गया है."

इसके बाद अपने दूसरे ट्वीट में पीएम ने भारतीय सैन्य बलों को धन्यवाद देते हुए लिखा. "हमारे सुरक्षा बलों ने एक बार फिर अत्यंत बहादुरी और व्यावसायिकता (प्रोफेशनलिज्म) प्रदर्शित की है. उनकी सतर्कता के लिए धन्यवाद, उन्होंने जम्मू और कश्मीर में जमीना स्तर पर हो रहे लोकतांत्रिक प्रयासों को निशाना बनाने वाली एक नापाक साजिश को हराया है."

जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल, विदेश सचिव और खुफिया एजेंसी के टॉप अफसरों के साथ बैठक की है. बैठक में खुफिया एजेंसियों ने इनपुट दिए हैं कि आतंकी संगठन 26/11 की बरसी पर कुछ बड़ा करने की योजना बना रहे थे.

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 4 आतंकी
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


https://khabar.ndtv.com/news/india/there-will-be-a-meeting-tomorrow-to-choose-the-leader-of-nda-rajnath-singh-may-also-be-present-sources-2325210