जानिए, कैसे दिल्ली मेट्रो के अंदर देसी कट्टा लेकर पहुंच गया एक शख्स

जानिए, कैसे दिल्ली मेट्रो के अंदर देसी कट्टा लेकर पहुंच गया एक शख्स

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

खास बातें

  • , , , , , ,, , ,
नई दिल्ली:

दिल्ली में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के अंदर कल एक युवक ने जिस देसी कट्टे से खुद को गोली मारी उसे एक बैग में रखकर कस्टमर केयर काउंटर के निकट के एक, अपेक्षाकृत निर्जन स्थान से मेट्रो परिसर के भीतर पहुंचाया गया था। घटना की जांच कर रही सुरक्षा एजेंसियों के हाथ यह जानकारी लगी है। राजीव चौक स्टेशन पर गुरुवार को एक 22 साल के शिवेश कुमार ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली थी। वह चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन से चढ़ा था। इस घटना ने मेट्रो के भीतर सुरक्षा पर एक तरह का सवालिया निशान लगा दिया है।
 
अधिकारियों ने कहा कि सीआईएसएफ ने बीती शाम के सीसीटीवी फुटेज हासिल किए जिसमें दिख रहा है कि शिवेश चांदनी चौक स्टेशन पर कम उंचाई वाली शीशे की दीवार से बैग उठा रहा है। यह संबंधित क्षेत्र कई मेट्रो स्टेशनों पर अपेक्षाकृत निर्जन और सुरक्षा बलों से संबंधित क्षेत्र के तौर पर है। उस तरफ अमूमन लोग नहीं जाते।
 
उन्होंने कहा कि शिवेश जब स्टेशन के भीतर दाखिल हुआ तो उसके साथ उसकी बहन भी थी जिसके पास दो बैग थे। शिवेश जब सुरक्षा जांच करा रहा था तब उसकी बहन ने शीशे की दीवार के निकट एक एलेवेटेड प्लेटफार्म पर बैग रख दिए और बाद में शिवेश एक बैग उठाता दिख रहा है। संदेह है कि जिस देसी कट्टे से उसने खुद को गोली मारी वो इसी बैग में रखा हुआ था। उसकी बहन दूसरे बैग के साथ सामान्य जांच और स्कैन की प्रक्रिया से गुजरी तथा फिर वे यात्रा के लिए आगे निकले।
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com