सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर येदियुरप्पा ने दिया यह बयान

कर्नाटक भाजपा के प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि अगर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उनसे कहें तो वह बादामी से मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हैं.

सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर येदियुरप्पा ने दिया यह बयान

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा. (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

कर्नाटक भाजपा के प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि अगर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उनसे कहें तो वह बादामी से मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हैं. येदियुरप्पा ने चिकमंगलुरू में कहा, 'हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष यह फैसला करेंगे कि मुझे लड़ना चाहिए या किसी और को. अगर मुझसे कहा गया तो मैं तैयार हूं.'

यह भी पढ़ें : कर्नाटक चुनाव : कांग्रेस ने जारी की 11 उम्मीदवारों की अंतिम सूची, सिद्धारमैया बादामी से भी लड़ेंगे

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, 'लेकिन यह निश्चित है कि हम बादामी में अच्छा उम्मीदवार उतारेंगे और सिद्धारमैया को हराएंगे. भाजपा ने इस बारे में फैसला कर लिया है.' सिद्धारमैया दो सीटों- बगलकोट में बादामी और मैसूर में चामुंडेश्वरी से चुनाव लड़ेंगे.

बादामी से सिद्धारमैया के खिलाफ भाजपा सांसद बी श्रीरामुलू को उतारे जाने की चर्चा है. श्रीरामुलू ने कहा है कि पार्टी जो भी फैसला करेगी, वह उसका पालन करेंगे. श्रीरामुलू को भाजपा ने चित्रदुर्ग जिले में मोलाकलमुरू से उम्मीदवार बनाया है और वह वहां नामांकन दाखिल कर चुके हैं.

VIDEO : कर्नाटक में किसके साथ लिंगायत?


गौरतलब है कि कर्नाटक में एक ही चरण में मतदान होंगे और 12 मई को चुनाव होंगे और 15 मई को नतीजे आएंगे. कर्नाटक में 56 हजार पोलिंग स्‍टेशन होंगे.

(इनपुट : भाषा)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com