यह ख़बर 23 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तहलका मामला : शोमा चौधरी ने कहा, पुलिस को सूचनाएं मुहैया कराने को तैयार

तहलका की प्रबंध संपादक शोमा चौधरी

नई दिल्ली:

तहलका के संस्थापक तरुण तेजपाल द्वारा अपनी ही पत्रिका की एक महिला पत्रकार का कथित यौन उत्पीड़न करने के मामले में सहयोग नहीं करने के गोवा पुलिस के आरोपों पर पत्रिका की प्रबंध संपादक शोमा चौधरी ने कहा है कि वह पुलिस से मिलेंगी और उन्होंने जो भी जानकारियां मांगी थीं, उसे मुहैया कराने को तैयार हैं।

इस मामले की जांच के लिए गोवा पुलिस के दिल्ली पहुंचने के साथ ही उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैं सहयोग करती रही हूं और मीडिया में आ रही खबरें गलत हैं। अभी, मैं पुलिस से मिलने जा रही हूं और पुलिस को जो जानकारियां चाहिए थीं, मैंने वे पहले ही भेज दिए हैं। मैंने आज सुबह उन्हें एक मेल भेजा है और मैं सामग्री भी भेज दूंगी।

इससे पहले, शोमा चौधरी ने शुक्रवार को कहा था कि इस मामले में पीड़िता को फैसला करना है और ऐसे में वह पुलिस के पास नहीं जाएंगी। हालांकि आज उन्होंने कहा कि 'राज्य ने मामला शुरू' किया है, वह इसमें सहयोग करेंगी।

उन्होंने कहा, यहां मेरे पुलिस के पास जाने और मामला शुरू करने, जो मेरे सहयोगी स्वेच्छा से नहीं चाहते थे.. (और) राज्य द्वारा मामला शुरू किए जाने में फर्क है, जिसके साथ मैं बेशक, सहयोग करूंगी और मैं सहयोग करती रही हूं और मीडिया में आ रही सूचना गलत है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com