नई टीम पर बीजेपी में बग़ावत! मुकुल रॉय को शामिल करने और खुद को हटाने से नाराज राहुल सिन्हा

बीजेपी ने कुछ एक पुराने चेहरों को बरकरार रखते हुए सचिवों की पूरी टीम में भी व्यापक बदलाव किया है.  राहुल सिन्हा, हसन राजा, रमन डेका, सुधा यादव, आर पी सिंह, ज्योति धुर्वे, रजनीश कुमार, महेश गिरी और तीरथ सिंह रावत की छुट्टी हो गई है.

नई टीम पर बीजेपी में बग़ावत! मुकुल रॉय को शामिल करने और खुद को हटाने से नाराज राहुल सिन्हा

राहुल सिन्हा ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर नाराजगी जताई.

नई दिल्ली:

BJP President JP Nadda : बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शनिवार को अपनी बहुप्रतीक्षित टीम का ऐलान कर दिया. इस ऐलान के साथ ही पार्टी ने कई पुराने चेहरों को पद मुक्त कर दिया और उनकी जगह नए चेहरों को जिम्मेदारी सौंप दी. पार्टी ने जिन नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है उनमें पश्चिम बंगाल में टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए मुकुल रॉय को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है. लेकिन नड्डा की इस नई टीम के को लेकर पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेता राहुल सिन्हा खासे नाराज दिख रहे हैं. राहुल सिन्हा के पास पहले बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव का पद था जो कि आज ले लिया गया है.

पार्टी के इस कदम पर राहुल सिन्हा ने लिखा, ' योद्धा के रूप में 40 साल बीजेपी की सेवा की और आज टीएमसी नेताओं को शामिल करने के लिए मुझे इस्तीफा देने के लिए कह दिया गया...'

बता दें कि बीजेपी ने कुछ एक पुराने चेहरों को बरकरार रखते हुए सचिवों की पूरी टीम में भी व्यापक बदलाव किया है.  राहुल सिन्हा, हसन राजा, रमन डेका, सुधा यादव, आर पी सिंह, ज्योति धुर्वे, रजनीश कुमार, महेश गिरी और तीरथ सिंह रावत की छुट्टी हो गई है.

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले सुनील देवधर और सत्या कुमार ही सचिव पद पर अपनी जगह बचाए रखने में कामयाब हुए हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार चुनाव से पहले BJP ने पार्टी संगठन में किए कई बड़े बदलाव, नड्डा की नई टीम में क्या है खास?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नए सचिवों में विनो तावड़े,विनोद सोनकर, विश्वेश्वर टूडू, अरविंद मेनन, हरीश द्विवेदी, पंकजा मुंडे, ओमप्रकाश ध्रुवे, अनुपम हाजरा, नरेंद्र सिंह, विजया रहाटकर और अल्का गुर्जर शामिल हैं. (इनपुट एजेंसी भाषा से भी)

बिहार चुनाव से पहले बीजेपी ने पार्टी संगठन में किए कई बड़े बदलाव