बंगाल में महिला की मौत से आकोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने अस्पताल में की तोड़फोड़

देश भर में जारी कोरोना संकट के बीच स्वस्थ्यकर्मियों और अस्पतालों पर हमलों का दौर जारी है. पश्चिम बंगाल के कामरहटी में एक सरकारी अस्पताल में मरीज के परिजनों और स्थानीय लोगों ने तोड़फोड़ किया.

बंगाल में महिला की मौत से आकोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने अस्पताल में की तोड़फोड़

आक्रोशित रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने अस्पताल में किया तोड़फोड़

कोलकाता:

देश भर में जारी कोरोना संकट के बीच स्वस्थ्यकर्मियों और अस्पतालों पर हमलों का दौर जारी है. पश्चिम बंगाल के कामरहटी में एक सरकारी अस्पताल में मरीज के परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर तोड़फोड़ किया. घटना की सूचना मिलने के बाद बेलघोरिया पुलिस स्टेशन से भारी संख्या में पुलिस बल को हालत को नियंत्रित करने के लिए बुलाना पड़ा. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि परिजन मरीज के मौत से आक्रोशित थे. कोलकाता से 15 किमी उत्तर में कामरहटी में सगोर दत्ता अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में हुए इस घटना के बाद से पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

गौरतलब है कि गुरुवार की रात, एक 56 वर्षीय महिला, अख्तर बेगम को सांस की तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां उसके हालत में सुधार नहीं हो पायी और आज सुबह उसकी मौत हो गई. महिला की मौत की खबर मिलने के साथ ही उनके परिजन आकोशित हो गए और अस्पताल में तोड़फोड़ करने लगे. इस पूरे मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com