Republic Day की रिहर्सल का यातायात पर असर, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस (Republic Day 2020) की तैयारियां शुरू हो गई हैं. 17, 18, 20 और 21 जनवरी को राजपथ में कार्यक्रमों की रिहर्सल होगी.

Republic Day की रिहर्सल का यातायात पर असर, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • गणतंत्र दिवस रिहर्सल का पड़ेगा असर
  • दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
  • 17, 18, 20 और 21 जनवरी को रिहर्सल
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस (Republic Day 2020) की तैयारियां शुरू हो गई हैं. 17, 18, 20 और 21 जनवरी को राजपथ में कार्यक्रमों की रिहर्सल होगी. जाहिर है कि हर बार की तरह इस बार भी ट्रैफिक व्यवस्था पर जोर दिया जा रहा है. यातायात व्यवस्था के एहतियातन दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने एडवाइजरी जारी की है. पुलिस की ओर से ट्वीट कर ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर जानकारी दी गई है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि 17, 18, 20 और 21 जनवरी को गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल होगी. इस दौरान रफी मार्ग, जनपथ और मानसिंह रोड पर सुबह 9 बजे से लेकर 12 बजे तक गाड़ियों की एंट्री नहीं हो सकेगी. राजपथ से लेकर विजय चौक और इंडिया गेट के पास भी यातायात बाधित रहेगा. विजय चौक से लेकर राजपथ तक परेड जाएगी.

दिल्ली-NCR में हुई बारिश, कई जगह पर ट्रैफिक जाम की स्थिति

नॉर्थ ब्लॉक और साउथ ब्लॉक जाने वाले लोगों को शिकोह रोड, हुक्मी माई रोड और आरपी भवन होते हुए साउथ सुनकेन रोड से नॉर्थ और साउथ ब्लॉक पहुंचने की सलाह दी जाती है. विनय मार्ग और शांति पथ से आने वाले वाहन चालक जो नई दिल्ली और इससे आगे जा रहे हैं, को सरदार पटेल मार्ग, मदर टेरेसा क्रेसेंट, बाबा खड़क सिंह मार्ग या पार्क स्ट्रीट-मंदिर मार्ग लेने की सलाह दी जाती है.

दिल्ली : ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा तो नाराज युवक ने अपनी बाइक में लगा दी आग

दक्षिण की ओर से आने वाली बसें जो केंद्रीय सचिवालय की ओर जाएंगी, को त्यागराज मार्ग, कृष्ण मेनन मार्ग और मौलाना आजाद रोड लेने की सलाह दी जाती है. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जाने वाली बसों को सरदार पटेल मार्ग-साइमन बोलिवर मार्ग (अपर रिंग रोड), शंकर रोड, पार्क स्ट्रीट रोड या मंदिर मार्ग से जाने की सलाह दी जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली में बीजेपी की बाइक रैली में उड़ी ट्रैफिक नियम की धज्जियां