सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायक जिस रिसॉर्ट में ठहरे उसे बताया जा रहा 'क्वारंटीन सेंटर'

दिल्ली के नजदीक मानेसर में एक रिसॉर्ट में राजस्थान के बागी कांग्रेस नेता सचिन पायलट और उनके  समर्थक विधायकों के ठहरने के बाद, रिसॉर्ट "क्वॉरंटीन सेंटर" होने का दावा कर रहा है.

सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायक जिस रिसॉर्ट में ठहरे उसे बताया जा रहा 'क्वारंटीन सेंटर'

वीडियो में राजस्थान कांग्रेस के 16 विधायकों को लॉन में बैठा देखा गया था.

नई दिल्ली:

दिल्ली के नजदीक मानेसर में एक रिसॉर्ट में राजस्थान के बागी कांग्रेस नेता सचिन पायलट और उनके  समर्थक विधायकों के ठहरने के बाद, रिसॉर्ट कोरोनोवायरस महामारी के लिए "क्वॉरंटीन सेंटर" होने का दावा कर रहा है. ये इसलिए अहम हो जाता है क्योंकि कांग्रेस ने बुधवार को सचिन पायलट से कहा कि वे हरियाणा में बीजेपी सरकार की सुरक्षा से बाहर आएं और जयपुर वापिस लौटें. राजस्थान में कांग्रेस सरकार के लिए एक बड़ा संकट खड़ा करने वाले पायलट ने बीजेपी में शामिल होने की किसी भी योजना से इनकार किया है. बेस्ट वेस्टर्न रिसोर्ट के प्रवेश द्वार पर "क्वॉरंटीन सेंटर" साइन लगाया गया है. किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है,

गेट पर तैनात गार्ड ने NDTV को बताया ,"COVID मरीज अंदर हैं." हालांकि गार्ड ने मरीजों की संख्या और नए क्वॉरंटीन सेंटर के बारे में अन्य सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया. रिसॉर्ट के कर्मचारियों ने भी जानकारी देने से इनकार कर दिया कि सोमवार से रिसॉर्ट "क्वॉरंटीन सेंटर " के रूप में कैसे काम कर रहा है.

पायलट का समर्थन करने वाले विधायक पहले मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में ठहरे थे. बाद में उनमें से कुछ बेस्ट वेस्टर्न रिसोर्ट में शिफ्ट हो गए. इस हफ्ते की शुरुआत में विधायकों के रिसॉर्ट में होने का वीडियो सामने आयाा था. 16 विधायकों को लॉन में बैठा देखा गया था. हालांकि पायलट वीडियो में नजर नहीं आए.

5 की बात: सचिन पायलट खट्टर की मेजबानी छोड़ें: कांग्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com