यह ख़बर 20 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सभी सीएम का आदर है, लेकिन जनाक्रोश की जिम्मेदार नहीं भाजपा

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलवार के एक कार्यक्रम में उपस्थित हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को जनता द्वारा हूट किए जाने पर भाजपा ने बुधवार को कहा कि वह और उसकी सरकार सभी मुख्यमंत्रियों को पूरा सम्मान देती है, लेकिन वह ऐसी घटनाओं के लिए जिम्मेदार नहीं है, जिसके पीछे जनाक्रोश हो।

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, 'हमारी सरकार सभी मुख्यमंत्रियों को सम्मान देती है, चाहे वे हमारी पार्टी से हों या दूसरी पार्टियों से। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी किसी राज्य में जाते हैं तो वहां के मुख्यमंत्री को सम्मान देते हैं। लेकिन, अगर वहां की जनता अपने मुख्यमंत्री से नाराज हो तो सरकार इस बारे में क्या कर सकती है?'

उन्होंने कहा, महाराष्ट्र और हरियाणा की स्थिति ऐसी है कि वहां के मुख्यमंत्री अपनी जनता का सामना करने को तैयार नहीं हैं। उनके अनुसार हरियाणा की जनता हुड्डा से नाराज दिख रही थी और हुड्डा को इस नाराजगी की वजह जाननी चाहिए।

भाजपा की प्रतिक्रिया कांग्रेस के उस बयान के बाद आई जिसमें उसने विपक्ष के मुख्यमंत्रियों से कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री के 'राजनीतिक कार्यक्रमों' में शिरकत नहीं करनी चाहिए क्योंकि उनके पीछे एक 'मंशा' होती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरियाणा के कैथल में मोदी के एक सार्वजनिक कार्यक्रम में हूट किए जाने से रूष्ट हुड्डा ने कहा है कि अब वह मोदी के साथ कभी मंच साझा नहीं करेंगे।