यह ख़बर 20 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सभी सीएम का आदर है, लेकिन जनाक्रोश की जिम्मेदार नहीं भाजपा

सभी सीएम का आदर है, लेकिन जनाक्रोश की जिम्मेदार नहीं भाजपा

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलवार के एक कार्यक्रम में उपस्थित हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को जनता द्वारा हूट किए जाने पर भाजपा ने बुधवार को कहा कि वह और उसकी सरकार सभी मुख्यमंत्रियों को पूरा सम्मान देती है, लेकिन वह ऐसी घटनाओं के लिए जिम्मेदार नहीं है, जिसके पीछे जनाक्रोश हो।

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, 'हमारी सरकार सभी मुख्यमंत्रियों को सम्मान देती है, चाहे वे हमारी पार्टी से हों या दूसरी पार्टियों से। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी किसी राज्य में जाते हैं तो वहां के मुख्यमंत्री को सम्मान देते हैं। लेकिन, अगर वहां की जनता अपने मुख्यमंत्री से नाराज हो तो सरकार इस बारे में क्या कर सकती है?'

उन्होंने कहा, महाराष्ट्र और हरियाणा की स्थिति ऐसी है कि वहां के मुख्यमंत्री अपनी जनता का सामना करने को तैयार नहीं हैं। उनके अनुसार हरियाणा की जनता हुड्डा से नाराज दिख रही थी और हुड्डा को इस नाराजगी की वजह जाननी चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा की प्रतिक्रिया कांग्रेस के उस बयान के बाद आई जिसमें उसने विपक्ष के मुख्यमंत्रियों से कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री के 'राजनीतिक कार्यक्रमों' में शिरकत नहीं करनी चाहिए क्योंकि उनके पीछे एक 'मंशा' होती है।

हरियाणा के कैथल में मोदी के एक सार्वजनिक कार्यक्रम में हूट किए जाने से रूष्ट हुड्डा ने कहा है कि अब वह मोदी के साथ कभी मंच साझा नहीं करेंगे।