यह ख़बर 18 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बेटियों से 20 वर्षों तक कथित दुष्कर्म करने वाला पिता, सहयोगी मां गिरफ्तार

खास बातें

  • बयाना थानाधिकारी अशोक चौहान ने बताया कि अदालत ने पांच बेटियों से दुष्कर्म करने के गिरफ्तार आरोपी पिता बाबू लाल धाकड (65) और इसमें सहयोग देने वाली उसकी पत्नी शकुंतला (61) को आगामी 31 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
भरतपुर-जयपुर:

भरतपुर जिले के बयाना की एक अदालत ने अपनी पांच बेटियों के साथ सालों से दुष्कर्म करने के आरोपी पिता और इसमें सहयोग देने वाली मां को बुधवार को जेल भेज दिया।

बयाना थानाधिकारी अशोक चौहान ने बताया कि अदालत ने पांच बेटियों से दुष्कर्म करने के गिरफ्तार आरोपी पिता बाबू लाल धाकड (65) और इसमें सहयोग देने वाली उसकी पत्नी शकुंतला (61) को आगामी 31 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि कृषि उपज मंडी से सेवानिवृत्त कर्मचारी बाबू लाल धाकड और उसकी पत्नी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

चौहान ने बताया कि आरोपी दम्पती की पांच बेटियों में से एक बेटी ने पिछले दिनों अपने पिता के खिलाफ पांच बहनों के साथ दुष्कर्म करने और मां के खिलाफ दुष्कर्म में सहयोग करने का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने आरंभिक जांच के बाद आरोपियों को कल गिरफ्तार किया था।

पुलिस अधीक्षक अंशुमन भौमिया के अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट में कहा है कि नौवीं कक्षा में पढ़ने से लेकर विवाह होने तक पिता उसके और उसकी चार बहनों के साथ दुष्कर्म करता रहा और इसमें मां सहयोग देती थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि दो बेटियों की मां पीड़िता ने जब अपने पिता को अपनी तीन साल की बेटी के साथ अश्लील हरकते करते देखा तो थाने पर पहुंचकर मामला दर्ज करवाया।