रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में ड्रग्स से जुड़े आरोपों में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा. मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट ने मंगलवार को उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है.

रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा

रिया और शौविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई.

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में ड्रग्स से जुड़े आरोपों में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा. मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट ने मंगलवार को उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है. रिया और शौविक लगभग एक महीने से सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में जेल में हैं. सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को एक्टर के लिए ड्रग्स का इंतजाम करने के आरोप में एनसीबी ने 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था.

एजेंसी ने कहा था कि रिया और शौविक न बस अपने लिए ही नहीं, सुशांत राजपूत को सप्लाई करने के लिए खरीदते थे, जो ड्रग्स की फंडिंग से जुड़ा 'ज्यादा गंभीर अपराध' है. एजेंसी ने रिया को 'एक ड्रग्स सिंडिकेट का एक्टिव मेंबर' भी बताया था.

यह भी पढ़ें: किस बात पर हुई थी सुशांत सिंह राजपूत से अनबन? रिया चक्रवर्ती के वकील ने बताया

बता दें कि 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत अवस्था में मिले थे.मुंबई पुलिस ने ऑटोप्सी के आधार पर इसे सुसाइड का मामला बताया था, लेकिन सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले को लेकर बहुत से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हुआ, जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन चला. इसके बाद सुशांत के परिवार की ओर से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए गए, जो बढ़ते-बढ़ते बड़े सीबीआई जांच में बदल गया, फिर प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी कई पहलुओं और आरोपों की जांच में लग गए.

हालांकि, पिछले हफ्ते सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों ने कहा कि यह मामला आत्महत्या का है. डॉक्टरों के एक पैनल ने सीबीआई को अपनी राय देते हुए कहा, 'अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई थी, यह आत्महत्या का मामला है.'

ड्रग्स का यह एंगल अब पूरे बॉलीवुड को अपने चपेट में ले चुका है. एंटी-ड्रग एजेंसी ने इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की है, जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं.

Video: सिटी सेंटर: बॉलीवुड के सितारों पर NCB का कसता शिकंजा

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com