बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मुंबई के भायखला जेल शिफ्ट किया गया

लगातार तीन दिन की पूछताछ के बाद एनसीबी ने मंगलवार को रिया को अरेस्‍ट किया था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करने की बात स्‍वीकारी है.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मुंबई के भायखला जेल शिफ्ट किया गया

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को अरेस्‍ट किया था

खास बातें

  • मंगलवार को किया गया था रिया को अरेस्‍ट
  • सुशांत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करने का है आरोप
  • एनसीबी ने रिया से तीन दिन तक की थी पूछताछ
मुंंबई:

Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत मामले के ड्रग्‍स एंगल की जांच के दौरान मंगलवार को गिरफ्तार एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बुधवार सुबह मुंबई के भायखला जेल (Byculla Jail) ले जाया गया. ड्रग्‍स के आरोप में रिया की गिरफ्तारी की गई है. मंगलवार रात वीडियो कॉन्‍फ्रेंस के जरिये हुई सुनवाई में मजिस्‍ट्रेट ने रिया की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था और उन्‍हें 14 दिन तक जेल में भेजने का आदेश दिया था. रिया की मंगलवार की राय नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) के ऑफिस में गुजरी.

Rhea Chakraborty के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर- बोले- जब यह..

भायखला जेल मुंबई में महिलाओं के लिए एकमात्र जेल हैं और यहां इस समय शीना बोरा मर्डर मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और सामाजिक कार्यकर्ता सुधा भारद्वाज सहित कई हाईप्रोफाइल कैदियों को रखा गया है. सुधा भारद्वाज को भीमा कोरेगांव मामले में गिरफ्तार किया गया है. रिया पर अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग का इंतजाम करने का आरोप है. कोर्ट के पेपर्स में रिया के ड्रग्‍स लेने का कोई जिक्र नहीं है. इन आरोपों को लेकर को लेकिर रिया को 10 साल तक की जेल का सामना करना पड़ सकता है. रिया और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती पर सुशांत के कर्मचारी सैमुअल मिरांड और दीपेश सावंत की मदद से ड्रग्‍स का इंतजाम करने का आरोप है. सैमुअल और दीपक कथित तौर पर ड्रग डीलरों के संपर्क में थे.

गौरतलब है कि लगातार तीन दिन की पूछताछ के बाद एनसीबी ने मंगलवार को रिया को अरेस्‍ट किया था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करने की बात स्‍वीकारी है. यही नहीं, उन्‍होंने कुछ मौकों पर ड्रग्‍स लेने की बात भी मानी है. सूत्र बताते हैं कि जब रिया और उसके भाई शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई तो रिया रोने लगी. रिया से रविवार को एनसीबी ने इस मामले में पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी. 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी (NCB) दफ्तर पहुंची थीं. रिया को मंगलवार को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया था, बाद में उन्‍हें अरेस्‍ट कर लिया गया था.

सुशांत केस : NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com