''मेरे पास सुशांत की केवल यही प्रॉपर्टी है'': रिया चक्रवर्ती ने शेयर की दो तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को अभ‍िनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से 8 घंटे तक पूछताछ की लेकिन सूत्रों के अनुसार इस पूछताछ में कुछ खास सामने नहीं आया.

''मेरे पास सुशांत की केवल यही प्रॉपर्टी है'': रिया चक्रवर्ती ने शेयर की दो तस्वीरें

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की तस्वीरें

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को अभ‍िनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से 8 घंटे तक पूछताछ की लेकिन सूत्रों के अनुसार इस पूछताछ में कुछ खास सामने नहीं आया. अब शनिवार को रिया ने एक फोटो जारी करते हुए कहा कि सुशांत की यही एक मात्र प्रॉपर्टी मेरे पास है.

फोटो के साथ मीडियो को भेजे संदेश में रिया ने कहा, 'सुशांत की यही एक मात्र प्रॉपर्टी मेरे पास है.' तस्वीर पानी की एक बोतल की है जो 2019 में आई सुशांत की फिल्म छिछोरे के मर्चेंडाइज लाइन का हिस्सा था.

सुशांत सिंह राजपूत मौत: महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा, 'केस अभी CBI के पास नहीं गया है'

28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील सतीश मानंश‍िंदे के जरिए एक नोट भी जारी किया जो कि उनके अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने उनकी नोटबुक में लिखा था. इस नोट में सुशांत ने अपने जीवन में सात चीजों के लिए उनका आभार व्यक्त किया था.

नोट में अंग्रेजी में लिखा है, "I am grateful for my life. I am grateful for Lillu in my life. I am grateful for Bebu in my life. I am grateful for Sir in my life. I am grateful for Ma'am in my life. I am grateful for Fudge in my life. I am grateful for all the love in my life."

सुशांत राजपूत केस की जांच में ED को नहीं मिले रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में 15 करोड़ : सूत्र

रिया के अनुसार यह सुशांत सिंह राजपूत की हैंडराइटिंग है... लिल्लू शोविक (रिया चक्रवर्ती का भाई) है, बेबू मैं हू, सर मेरे पिता हैं, मैम मेरी मां हैं और फज सुशांत का कुत्ता है. हालांकि रिया ने यह नहीं बताया कि यह नोट कब ल‍िखा गया. 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने शोविक चक्रवर्ती को भी आरोपी बनाया है और प्रवर्तन निदेशालय तथा सीबीआई इसकी भी जांच कर रहे हैं.

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और रिया की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से प्रवर्तन निदेशालय के मुंबई कार्यालय में अलग-अलग कमरों में लंबी पूछताछ की गई थी. रिया चक्रवर्ती को अगले हफ्ते आगे की पूछताछ के लिए फिर से बुलाया जा सकता है.

रिया चक्रवर्ती पर आरोप है कि उनकी व उनके परिवार की सुशांत सिंह राजपूत की मौत में भूमिका है और साथ ही आरोप है कि रिया ने सुशांत के खातों से पैसे ट्रांसफर किए और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता सुप्रीम कोर्ट में बोले- रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पर्याप्त सबूत

मुंबई पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी प्रवर्तन निदेशालय जो क‍ि वित्तीय गड़बड़ि‍यों की जांच करता है, ने समन क‍िया है.

Newsbeep

प्रवर्तन निदेशालय ने 15 करोड़ रुपये के संदिग्ध लेनदेन को लेकर मनी लॉन्डरिंग का मामला दर्ज किया था और रिया चक्रवर्ती व अन्य के ख‍िलाफ जांच कर रही है. जांच एजेंसी ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के आधार पर मामला दर्ज किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिलहाल तीन एजेंसियां - मुंबई पुलिस, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उससे जुड़ी घटनाओं की जांच कर रही हैं.