रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ CBI को लिखी चिट्ठी, एक्शन लेने की मांग की

रिया ने अपनी बिल्डिंग में रहने वाली थवानी पर आरोप लगाया है कि डिंपल ने झूठा बयान देकर जांच को भटकाने की कोशिश की है. रिया ने सीबीआई को पत्र लिखकर डिंपल के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग की है.

रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ CBI को लिखी चिट्ठी, एक्शन लेने की मांग की

रिया चक्रवर्ती की पड़ोसन ने उन्हें और सुशांत सिंह को लेकर दावा किया था.

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स के इस्तेमाल वाले केस में एक महीने जेल में रह चुकीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने जेल से निकलने के बाद अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ लिखित शिकायत की है. रिया ने अपनी बिल्डिंग में रहने वाली थवानी पर आरोप लगाया है कि डिंपल ने झूठा बयान देकर जांच को भटकाने की कोशिश की है. रिया ने सीबीआई को पत्र लिखकर डिंपल के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग की है. सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही है. 

रिया के मुताबिक, डिंपल ने मीडिया में बयान दिया था कि 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत रिया को छोड़ने उसकी बिल्डिंग तक आए थे. हालांकि, सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली थी कि रिया की पड़ोसन सीबीआई की पूछताछ में ये आरोप साबित नहीं कर पाईं. सूत्रों का कहना है कि सीबीआई ने जब इन आरोपों पर रिया की एक पड़ोसन से सवाल-जवाब किए तो सच्चाई सामने आ गई. केंद्रीय जांच एजेंसी ने ऐसे झूठे दावे करने वाले लोगों को कड़ी चेतावनी दी है.

सूत्रों ने जानकारी दी थी कि रिया की पड़ोसन ने एक टीवी चैनल के सामने दावा किया था कि 13 जून को सुशांत और रिया चक्रवर्ती मिले थे. लेकिन जब रिया के घर जांच के सिलसिले में गई सीबीआई ने पड़ोसन से पूछताछ की तो वो अपने दावे को लेकर कुछ ठोस जानकारी नहीं दे सकी. सूत्रों ने बताया कि महिला ने जांच एजेंसी के सामने माना कि उसने सुशांत को 13 जून को रिया को उनके घर के बाहर ड्रॉप करते हुए नहीं देखा था.

यह भी पढ़ें: रिया ने जेल से आते ही परिवार को दी सलाह, एक्ट्रेस की मां बोलीं- डर लगता है जब दरवाजे की घंटी बजती है क्योंकि...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया की रिहाई के आदेश दिए थे

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने पिछले हफ्ते रिहा करने के आदेश दिए थे. कोर्ट ने कहा था कि NCB की जांच में रिया के खिलाफ जो आरोप लगाए गए हैं, वो साबित नहीं होते हैं. कोर्ट ने कहा कि रिया किसी ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा नहीं हैं और उनके पास ड्रग्स के कॉमर्शियल सप्लाई करने जैसा कुछ भी साबित नहीं हो पाया है.

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने रिया के जेल से बाहर आने के बाद कहा था कि रिया अपने खिलाफ झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगी. उन्होंने कहा था कि 'हम टीवी और इलेक्ट्रानिक मीडिया के सामने झूठे और फर्जी दावे करने वाले लोगों की एक सूची केंद्रीय जांच एजेंसी को भेजने वाले हैं.'

Video: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : रिया को ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा बताने वाले अब क्या करेंगे?

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com