रिया चक्रवर्ती के पिता ने शौविक की गिरफ्तारी पर कहा, '...अगला नंबर मेरी बेटी का है, देश को बधाई'

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Actor Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान जारी किया.

रिया चक्रवर्ती के पिता ने शौविक की गिरफ्तारी पर कहा, '...अगला नंबर मेरी बेटी का है, देश को बधाई'

रिया के पिता ने अपने बेटे की गिरफ्तारी की निंदा की है.

मुंबई:

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Actor Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान जारी किया. उन्होंने सुशांत राजपूत की मौत के बाद नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की गिरफ्तारी की निंदा की. रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा,"बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया है. लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए. सब कुछ जायज है. जय हिंद. " सीबीआई रिया के पिता से इन दिनों पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस : ड्रग्स मामले की जांच में कुक दिपेश सावंत भी गिरफ्तार

शौविक चक्रवर्ती को शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सैमुअल मिरांडा (सुशांत सिंह के मैनेजर) के साथ गिरफ्तार किया था और उन पर ड्रग रोधी कानून की विभिन्न धाराओं के आरोप लगाए गए थे. दोनों को बुधवार तक एजेंसी की कस्टडी में भेज दिया गया है.शौविक चक्रवर्ती  से अभी तक कोई ड्रग नहीं पाया गया है और एनसीबी का मामला अब तक अब्बास लखानी और करण अरोड़ा से मिले 59 ग्राम मारिजुआना पर टिका है. ये लोग कथित तौर पर सुशांत सिंह के करीबी लोगों के साथ थे.

यह भी पढ़ें: शौविक चक्रवर्ती का बहन रिया चक्रवर्ती से आमना-सामना कराएगा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो

शौविक की हिरासत की मांग करते हुए, अपने आवेदन में, NCB ने कहा कि शौविक ने "इतने सारे नाम दिए हैं जिनके साथ वह ड्रग्स का कारोबार कर रहा था" और अब उसकी बहन रिया चक्रवर्ती के सामने उससे पूछताछ की जाएगी. 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच तीन केंद्रीय एजेंसियों द्वारा की जा रही है, जिसमें केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और NCB शामिल हैं. सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. मामले में ड्रग्स के एंगल से अब तक की एकमात्र गिरफ्तारी की गई है.

Newsbeep

पिछले महीने NDTV से बातचीत में रिया चक्रवर्ती ने बताया था , "निर्दोष, मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद किया जा रहा है." रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में कहा था कि उनके पिता का पत्रकारों द्वारा पीछा किया जा रहा है. अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस से उनके और उनके परिवार के लिए सुरक्षा मांगी थी जिससे परिवार जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सके.
 

NCB की रिमांड पर शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com