NDTV Khabar

डेरा समर्थकों से 3 राइफल, पिस्तौल और कारतूस बरामद- बीएस संधु, DGP हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने शुक्रवार को पंचकूला में हुए हिंसक प्रदर्शन के दौरान डेरा समर्थकों से राइफल, पस्तौल और गोलियां बरामद की हैं.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
डेरा समर्थकों से 3 राइफल, पिस्तौल और कारतूस बरामद- बीएस संधु, DGP हरियाणा

हरियाणा की डीजीपी का कहना है कि पंचकूला समेत पूरे हरियाणा में अब स्थित नियंत्रण में है

नई दिल्ली: हरियाणा पुलिस ने शुक्रवार को पंचकूला में हुए हिंसक प्रदर्शन के दौरान डेरा समर्थकों से राइफल, पस्तौल और गोलियां बरामद की हैं. राज्य के डीजीपी बीएस संधु ने बताया कि डेरा समर्थकों से 3 राइफल, पस्तौल, गोलियां और 65 कारें बरामद की गई हैं. 

पढ़ें: डेरा समर्थकों की हिंसा में दिल्ली, यूपी, राजस्थान भी झुलसा, दो ट्रेन और कई बसों में लगाई आग

बीएस संधु ने पंचकूला के हालात पर कहा कि पंचकूला में स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है. वहां सेना द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है. डेरा समर्थकों को शहर से बाहर कर दिया गया है. 

पढ़ें: गुरमीत राम रहीम मामला : इन 10 कारणों से भड़की हिंसा, हुआ करोड़ों का नुकसान

उन्होंने कहा कि पुलिस को गुरमीत राम रहीम को पंचकूला से जेल ले जाने में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा, क्योंकि हर जगह डेरा समर्थकों का हुजूम था. पहले राम रहीम को अंबाला जेल ले जाने का प्लान था, लेकिन मौके की नज़ाकत को देखते हुए अंबाला जेल की जगह उन्हें रोहतक जेल शिफ्ट करना पड़ा. 

पढ़ें: PHOTO: डेरा समर्थकों की हिंसा में झुलसा हरियाणा-पंजाब, तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर

डीजीपी ने कहा कि भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज, आंसू गैंस और हवाई फायरिंग का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि ऐसे हालात में अगर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती हो हालात और बिगड़ सकते थे. उन्होंने कहा कि फिलहाल हालात काबू में हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement