NDTV Khabar

एक यज्ञ कार्यक्रम के दौरान मंच टूटने के कारण राजद प्रमुख लालू प्रसाद को लगी चोट

36 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक यज्ञ कार्यक्रम के दौरान मंच टूटने के कारण राजद प्रमुख लालू प्रसाद को लगी चोट

राजद प्रमुख लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. लालू ने बताया कि उन्हें कमर के नीचे वाले हिस्से में चोट आई है.
  2. मंच का एक पाया अपने स्थान से खिसक गया जिससे वह धराशायी हो गया.
  3. इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में लालू का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया.
पटना: पटना जिला के दीघा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को आयोजित एक यज्ञ कार्यक्रम के दौरान लोगों के अधिक संख्या में मंच पर चढ़ जाने से उसके टूट जाने से राजद प्रमुख लालू प्रसाद चोटिल हो गए. दीघा से लौटने पर देर शाम इलाज के लिए पटना स्थित इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीएमएस) रवाना होने के पूर्व मीडिया से बातचीत करते हुए लालू ने बताया कि उन्हें कमर के नीचे वाले हिस्से में चोट आई है और सूजन भी है. उन्होंने कहा कि उक्त यज्ञ कार्यक्रम के दौरान मंच पर अधिक संख्या में लोगों के चढ़ जाने के कारण वह धराशायी हो गया.

इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में लालू के साथ उनके छोटे पुत्र और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, स्वास्थ्य मंत्री और उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव, बड़ी पुत्री एवं राज्यसभा सदस्या मीसा भारती सहित पार्टी के कई अन्य विधायक पहुंचे, जहां उनका एक्स-रे कराए जाने के साथ चिकित्सकों द्वारा उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया.

दीघा थाना प्रभारी गोल्डेन कुमार ने बताया कि गंगा नदी किनारे दीघा घाट पर आयोजित उक्त यज्ञ के कार्यक्रम में भाग लेने शाम करीब 7 बजे पहुंचे राजद प्रमुख ने प्रवचन और कथा वाचन के बाद स्थानीय लोगों को संबोधित किया और जब वे मंच से उतरने लगे तभी मंच पर अधिक संख्या में मौजूद लोगों के उनके साथ उतरने पर मंच का कोई पाया अपने स्थान से खिसक गया जिससे वह धराशायी हो गया. उन्होंने बताया कि इस हादसे में कोई अन्य व्यक्ति जख्मी नहीं हुए हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement