NDTV Khabar

ऐतराज के बावजूद लालू यादव को AIIMS से मिली छुट्टी, व्हील चेयर पर अस्पताल से निकलते दिखे

एतराज के बावजूद दिल्ली के एम्स अस्पताल ने लालू यादव को छुट्टी दे दी है. लालू यादव को एम्स से रांची ले जाया जाएगा. अस्पताल से लालू यादव व्हील चेयर पर निकलते दिखे. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐतराज के बावजूद लालू यादव को AIIMS से मिली छुट्टी, व्हील चेयर पर अस्पताल से निकलते दिखे

एम्स से बाहर निकलते व्हिल चेयर पर लालू यादव

खास बातें

  1. लालू ने छुट्टी को लेकर नाराजगी जाहिर की थी.
  2. एम्स ने लालू यादव को दी छु्ट्टी.
  3. अब रांची अस्पताल ले जाए जाएंगे.
नई दिल्ली: ऐतराज के बावजूद दिल्ली के एम्स अस्पताल ने राजद प्रमुख और चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे  लालू यादव को छुट्टी दे दी है. अब लालू यादव को एम्स से रांची ले जाया जाएगा. रांची जाने के क्रम में  एम्स अस्पताल से लालू यादव व्हील चेयर पर निकलते दिखे. बता दें कि लालू यादव ने एम्स के निदेशक को चिट्ठी लिखकर अभी एम्स से रांची शिफ्ट न किये जाने की अपील की थी. साथ ही यह भी कहा था कि अभी उनकी बीमारी स्थिर नहीं हुई है और उन्हें अभी और इलाज की जरूरत है. 

AIIMS निदेशक को लालू यादव की चिट्ठी, कहा- मुझे कुछ हुआ तो इसके जिम्मेवार आप सब होंगे

वहीं एम्स प्रशासन ने लालू की दलील को ठुकराते हुए कहा कि लालू यादव पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं. वह यात्रा करने के लिए भी फिट हैं. एम्स ने कहा कि लालू यादव को रांची ने गंभीर हालत की वजह से बेहतर इलाज के लिए एम्स भेजा था. मगर अब वह स्थिर हैं और मेडिकल बोर्ड की सलाह के बाद अब उन्हें वापस रांची अस्पताल भेजा जा रहा है, जहां उनका नियमित इलाज किया जाएगा. 

एम्स प्रशासन ने सोमवार को कहा कि मेडिकल बोर्ड की सलाह पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद को एम्स से रांची मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है और वह अब यात्रा करने के लिए फिट हैं. आयुर्विज्ञान संस्थान में उपचार से लालू की सेहत में काफी सुधार हुआ है और वह अब यात्रा कर सकते हैं. उनकी सेहत में बहुत सुधार हुआ है और उनके उपचार के लिए गठित मेडिकल बोर्ड की सलाह पर उन्हें लंबे समय तक चलने वाले उपचार के लिए रांची मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है.

AIIMS में भर्ती लालू यादव से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, सेहत का हाल जाना

टिप्पणियां
इससे पहले लालू प्रसाद ने एम्स प्रशासन को चिट्ठी लिखकर अभी रांची रेफर न किये जाने की गुहार लगाई. लालू ने कहा कि अभी भी मेरी तबीयत ठीक नहीं हुई है. मैं आपको अवगत कराना चाहता हूं कि मैं हृदयरोग, किडनी इंफेक्शन, सुगर एवं कई अन्य प्रकार के बीमारियों से ग्रसित हूं. कमर में दर्द है एवं बार-बार चक्कर आ जा रहा है. मैं कई बार बाथरूम में भी गिर भी गया हूं. मेरा रक्तचाप एवं शुगर बीच-बीच में बढ़ जाता है. इन सब बीमारियों का इलाज यहां चल रहा है. 

VIDEO: चारा घोटाले के दुमका कोषागार मामले में लालू यादव को 14 साल की सजा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement