राजद नेता लालू प्रसाद का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- छोटे भाई टोटल कन्फ़्यूज़िया गए हैं...

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 35 हजार पार कर गया है.

राजद नेता लालू प्रसाद का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- छोटे भाई टोटल कन्फ़्यूज़िया गए हैं...

लालू यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 35 हजार पार कर गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 35043 हो गई है. इधर प्रवासी मजदूरों को अपने-अपने राज्यों में वापस लाने के मुद्दे पर राजनीति तेज हो गयी है.

राजद नेता लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री पर हमला बोला है.उन्होंने कहा है कि छोटे भाई टोटल कन्फ़्यूज़िया गए है. अपने ट्वीट में लालू प्रसाद ने लिखा है, "तालाबंदी 2.0 शुरू होने पर आज से 16 रोज़ पहले सरकार से विपक्ष की ट्रेन चलाने की मांग थी लेकिन छोटे भाई टोटल कन्फ़्यूज़िया गए है.ना वेंटिलेटर, ना बस, ना रेल उनका बेमल जोड़तोड़ का रेलमपेल."

गौरतलब है कि राजद के नेता प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर लगातार सरकार पर प्रहार कर रहे हैं. बिहार विधानसभा के विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा है कि जैसा कि बिहार सरकार ने असमर्थता जताते हुए कहा है कि बाहर फंसे मज़दूरों को वापस लाने के लिए सरकार के पास बसें नहीं हैं. हम बिहार सरकार को 2000 बसें सुपुर्द करने के लिए तैयार हैं. सरकार स्वास्थ्य कर्मियों, प्रशासनिक और नोडल अधिकारियों की निगरानी में इन बसों का प्रयोग कर सकती है. बसें पटना में कब और कहां भेजनी हैं. कृपया बताया जाए.

VIDEO: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख बोले- फंसे मजदूरों की होगी पहचान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com