NDTV Khabar

तेज प्रताप की विरोधियों को धमकी: मैं सक्रिय राजनीति में लौट आया, वोट के 'सुदर्शन चक्र' से वध कर दिए जाओगे

पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से तेज प्रताप सियासत से दूर चल रहे थे. रविवार दोपहर वे अचानक पटना में राजद कार्यालय पहुंचे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेज प्रताप की विरोधियों को धमकी: मैं सक्रिय राजनीति में लौट आया, वोट के 'सुदर्शन चक्र' से वध कर दिए जाओगे

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव.

खास बातें

  1. तेज प्रताप ने दी विरोधियों को धमकी
  2. तेजस्वी से मतभेदों का किया खंडन
  3. बोले- सक्रिय राजनीति में वापस लौट आया
पटना:

लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राजद विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap) ने रविवार को दोबारा राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय होने का एलान किया. पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद वे सियासत से दूर चल रहे थे. यादव रविवार दोपहर को अचानक पटना में वीर चंद पटेल मार्ग स्थित राजद कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. बाद में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पार्टी के विरोधियों का वोट के 'सुदर्शन चक्र' से वध कर दिया जाएगा. बता दें, तेज प्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से कथित मतभेदों और पत्नी से अलगाव को लेकर कई महीनों से राजनीति में सक्रिय नजर नहीं आ रहे थे. छह महीने पहले शादी करने वाले तेज प्रताप ने पत्नी के खिलाफ तलाक की अर्जी दायर की है.

उन्होंने कहा, 'तीर्थयात्रा के दौरान भगवान कृष्ण से आशीर्वाद लेकर मैं बिहार लौट आया हूं. लोकसभा चुनाव का दंगल कुरुक्षेत्र होगा और हमारे विरोधियों का वोटों के सुदर्शन चक्र से वध कर दिए जाएगा.' उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से चले रहे मतभेदों की अफवाहों का खंडन करते हुए उन्हें 'अर्जुन' और खुद को 'भगवान कृष्ण' करार दिया.


तलाक की अर्जी देने के बाद घर वापस नहीं आए तेज प्रताप, जेडीयू प्रवक्ता ने दी तेजस्वी यादव को यह नसीहत

पार्टी कार्यकर्ताओं से करीब ढाई घंटे बातचीत करने के बाद बिहार के पूर्व मंत्री ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. जहां उन्होंने छत्तीसगढ, मध्य प्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पर राहुल गांधी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह भाजपा-आरएसएस गठबंधन को बिहार में प्रमुख प्रतिद्वंद्वी मानते हैं. तेज प्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने के उनके फैसले से जुड़े सवालों का जवाब देने से इंकार किया.

टिप्पणियां

लाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच कोर्ट पहुंचे तेजप्रताप ने दिया यह बयान...

RJD में तेजस्वी Vs तेज प्रताप? : वर्चस्व को लेकर मची लड़ाई



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement