राबड़ी देवी का PM मोदी पर तंज- 'ताली-थाली बजावन, दीया- मोमबत्ती जलावन को जनता ने किया पूरा, क्या आप उनका यह काम करिएगा?' 

RJD नेता राबड़ी देवी ने सोमवार को अपने ट्वीट में कहा, "आपने जनता को दो-दो टास्क दिए. 1- ताली, थाली बजावन, 2- दिया, मोमबत्ती जलावन.

राबड़ी देवी का PM मोदी पर तंज- 'ताली-थाली बजावन, दीया- मोमबत्ती जलावन को जनता ने किया पूरा, क्या आप उनका यह काम करिएगा?' 

राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर कसा तंज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है. प्रवासी मजदूरों को लॉकडाउन के बीच उनके घर भेजने का काम केंद्र और राज्य सरकारें कर रही है. राज्य सरकारों के अनुरोध पर रेलवे ने श्रमिक विशेष ट्रेनें भी चलाई हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया जा सके. प्रवासी मजदूरों को लेकर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और RJD नेता राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा है. राबड़ी ने कहा कि गरीब मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का टास्क पूरा नहीं करियेगा क्या?

RJD नेता राबड़ी देवी ने सोमवार को अपने ट्वीट में कहा, "आपने जनता को दो-दो टास्क दिए. 1- ताली, थाली बजावन
2- दिया, मोमबत्ती जलावन. जनता ने दोनों को पूरा किया अब देशभर में फंसे गरीब मजदूर आपको उन्हें घर पहुंचाने का काम दिए है आप उनका यह एक टास्क पूरा नहीं करिएगा क्या?"

कोरोनावायरस संकट को देखते हुए केंद्र सरकार ने पूरे देश में 17 मई तक के लॉकडाउन किया है ताकि लोगों को इस खतरनाक वायरस के संक्रमण से बचाया जा सके. 

Newsbeep

देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां Covid-19 संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 67,152 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से सोमवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2206 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 67,152 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4213 नए मामले सामने आए हैं. यह 24 घंटे में नए मामलों का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है.

वीडियो: बिहार सरकार प्रवासियों को टिकट के अलावा खर्च के लिए 500 रुपये भी देगी : नीतीश कुमार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com