कोरोना वैक्सीन पर बोले RJD नेता तेजप्रताप यादव- 'पहले मोदीजी टीका लगवा लें, फिर हम भी लगवा लेंगे'

कोरोना वैक्सीन के आने के बाद से ही देश में इसपर राजनीति भी शुरू हो गई है. अगली बयानबाजी आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव की ओर से की गई है.

कोरोना वैक्सीन पर बोले RJD नेता तेजप्रताप यादव- 'पहले मोदीजी टीका लगवा लें, फिर हम भी लगवा लेंगे'

कोरोना वैक्सीन पर तेज प्रताप यादव का बयान. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Corona Vaccine : कोरोनावायरस की दो वैक्सीन को भारत में अनुमति मिल चुकी है, जिसके बाद अगले कुछ वक्त में वैक्सीनेशन भी शुरू हो जाने की उम्मीद है. लेकिन जिस वैक्सीन का महीनों से इंतजार था, उस वैक्सीन के आते ही उसपर राजनीति भी शुरू हो गई है. बहस है कि इस वैक्सीन पर भरोसा किया जाए या नहीं, या फिर वैक्सीन पहले कौन लगवाएगा.

अगला बयान राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव की ओर से आया है. न्यूज एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक, तेज प्रताप यादव ने कहा है कि पीएम मोदी को पहले कोरोना की वैक्सीन लगवानी चाहिए. वैक्सीन लगवाने को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि 'पहले मोदी जी टीका लगवा लें फिर हम भी लगवा लेंगे.'

बता दें कि इसके पहले समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश सिंह भी वैक्सीन को लेकर बयानबाजी कर चुके हैं. उन्होंने वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बता दिया था. उन्होंने इस हफ्ते कहा था कि उन्हें बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है. हालांकि, बाद में उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि उनका मकसद वैक्सीन डेवेलप करने वाले वैज्ञानिकों की क्षमता पर सवाल खड़े करना नहीं है. 

बता दें कि इस हफ्ते सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की ओर से डेवेलप की गई कोरोना की वैक्सीन और भारत बायोटेक की ओर से स्वदेश में तैयार की गई वैक्सीन Covaxin के इमरजेंसी यूज़ की अनुमति मिल गई है. अभी यह वैक्सीन लाखों हेल्थकेयर वर्कर्स को लगाया जाएगा. 


असली वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू करने से पहले देश में शुक्रवार को पहले वैक्सीन का सबसे बड़ा ड्राई रन हो रहा है.

वैक्सीनेशन से पहले आज हो रहा फाइनल ट्रायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com