Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

RJD नेता तेजप्रताप यादव बोले- हम ढकोसला नहीं करते, कृष्ण के वंशज हैं

अपने बयानों को लगातार चर्चाओं में रहने वाले राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव ने एक वीडियो ट्वीट कर नीतीश कुमार के ऊपर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
RJD नेता तेजप्रताप यादव बोले- हम ढकोसला नहीं करते, कृष्ण के वंशज हैं

तेजप्रताप यादव का नीतीश कुमार पर हमला

नई दिल्ली:

अपने बयानों को लगातार चर्चाओं में रहने वाले राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव ने एक वीडियो ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजप्रताप ने गाय का दूध निकालते हुए जारी वीडियो के साथ लिखा है "हम कृष्ण के वंशज हैं, पापियों के विनाश के लिए ही हमारा जन्म होता है! किसी को संदेह है तो कंस और कौरवों का इतिहास पढ़ ले,हम ढकोसला नहीं करते, उनके जैसे ढोंगी नहीं हैं हम. बातें चाहे विकास की हो या विचार की. जो कहता हूँ वो करता हूँ, जो करता हूँ वो कहता हूं".

गौरतलब है कि राजद लगातार नीतीश कुमार के ऊपर हमलावर रही है तेजप्रताप के छोटे भाई और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला था. तेजस्वी ने लिखा था तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को वैचारिक रूप से कंगाल बताया था. राजद नेता ने अपने ट्वीट में लिखा था "आदरणीय नीतीश कुमार जी ऐसे नेता व ऐसी पार्टी के अध्यक्ष है जिनकी विचारधारा व वैचारिक दृष्टि की स्पष्टता उन्हीं की पार्टी के वरिष्ठ विद्वान नेताओं को मालूम नहीं है. आम जनता और कार्यकर्ताओं को तो छोड़ ही दिजीए. क्या वैचारिक रूप से कंगाल ऐसे दुर्लभ नेता और पार्टी कहीं और मिलेंगे?"


राबड़ी देवी बोलीं- 'जनता के पास जिये खातिर पईसा नईखे, ऊपर से गरीब के नागरिकता छिने के षड्यंत्र हो रहल बा'

टिप्पणियां

इससे पहल लालू यादव ने भी ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला था लालू यादव ने ट्वीट किया था, 'छल, छीजन और घरियालीपन यात्रा वाले महानुभाव ने गरीब राज्य के नौजवानों, किसानों और कर्मचारियों का 24500 करोड़ लूट लिया. ऊपर से सरकारी संसाधनों की बर्बादी एवं करोड़ों रुपए मानव शृंखला की नौटंकी पर खर्च कर सुशासनी भ्रष्टाचार को वैध बनाने व जनता को दिग्भ्रमित करने की कोशिश है.'

VIDEO: पवन वर्मा-नीतीश कुमार की जुबानी जंग पर तेजस्वी यादव का तंज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... जावेद अख्तर ने ताहिर हुसैन को लेकर किया ट्वीट, दिल्ली पुलिस पर कसा तंज- आपकी निरंतरता को सलाम...

Advertisement