CAA को लेकर तेजस्वी यादव ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना, बताया 'वैचारिक रूप से कंगाल नेता'

जनता दल यूनाईटेड में जारी घमासान के बीच राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को वैचारिक रूप से कंगाल बताया है.

CAA को लेकर तेजस्वी यादव ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना,  बताया 'वैचारिक रूप से कंगाल नेता'

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • नीतीश कुमार वैचारिक रूप से कंगाल नेता- तेजस्वी यादव
  • राजद नेता ने नीतीश कुमार पर बोला हमला
  • पवन वर्मा के मुद्दे पर JDU में मचा है घमासान
नई दिल्ली:

जनता दल यूनाइटेड में जारी घमासान के बीच राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को वैचारिक रूप से कंगाल बताया है. राजद नेता ने अपने ट्वीट में लिखा है "आदरणीय नीतीश कुमार जी ऐसे नेता व ऐसी पार्टी के अध्यक्ष है जिनकी विचारधारा व वैचारिक दृष्टि की स्पष्टता उन्हीं की पार्टी के वरिष्ठ विद्वान नेताओं को मालूम नहीं है। आम जनता और कार्यकर्ताओं को तो छोड़ ही दिजीए. क्या वैचारिक रूप से कंगाल ऐसे दुर्लभ नेता और पार्टी कहीं और मिलेंगे?"

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) में जनता दल यूनाइटेड (JDU) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के गठबंधन को लेकर JDU के वरिष्ठ नेता पवन कुमार वर्मा (Pawan Kumar Verma) ने सवाल उठाए जाने के बाद गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि पब्लिक में उनका बयान देना हैरानी भरा है. वह जा सकते हैं और जो भी पार्टी उन्हें पसंद हो, उसे जॉइन कर सकते हैं. अब पवन वर्मा ने इस बारे में कहा कि वह उनके (नीतीश कुमार) बयान का स्वागत करते हैं.

JDU नेता पवन वर्मा ने CAA-NRC पर मांगी थी नीतीश कुमार से सफाई, तो बिहार CM बोले- जिसको जहां जाना है, जाएं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पवन वर्मा से जुड़े मीडिया के सवाल पर कहा, 'कुछ लोगों के बयान से जनता दल यूनाइटेड को मत देखिए. JDU जनता के साथ अपना काम करती है. कुछ चीजों पर हमारा स्टैंड साफ होता है. एक भी चीज के बारे में हम कंफ्यूजन में नहीं रहते हैं. किसी के मन में अगर कोई बात है तो विमर्श करना चाहिए, बातचीत करनी चाहिए. जरूरी समझें तो पार्टी की बैठक में चर्चा करनी चाहिए. इस तरह का बयान, ये आश्चर्य की बात है. फिर भी सम्मान है, इज्जत है लेकिन जहां उनको अच्छा लगे वहां जाएं, मेरी उनको शुभकामनाएं हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पवन वर्मा के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा: जिसको जहां अच्छा लगे जाए