बिहार विधानसभा में राबड़ी देवी के साथ RJD विधायक चूहा लेकर पहुंचे, कहा- सजा देने के लिए लाए हैं

बिहार विधानसभा में आज एक अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक आज एक चूहे को पिंजरे में कैद कर विधानसभा पहुंच गए.

बिहार विधानसभा में राबड़ी देवी के साथ RJD विधायक चूहा लेकर पहुंचे, कहा- सजा देने के लिए लाए हैं

बिहार विधानसभा में चूहा लेकर पहुंचे RJD विधायक

पटना:

बिहार विधानसभा में आज एक अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक आज एक चूहे को पिंजरे में कैद कर विधानसभा पहुंच गए. उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी थीं. मीडिया से बातचीत में राबड़ी देवी ने तंज कसते हुए कहा, 'यह सरकार (नीतीश सरकार) कहती है कि अहम फाइलें, दवाइयां, शराब गायब होने के पीछे चूहे हैं, तो आज हम उस चूहे को सजा देने के लिए विधानसभा में पकड़ लाए हैं'. आपको बता दें कि शराबबंदी के बाद कई जगहों पर जब्त की गई शराबअचानक गायब होने पर बिहार पुलिस ने इसके पीछे चूहों को जिम्मेदार बता दिया था. साल 2017 में पुलिस मालखाने में रखी करीब 9 लाख लीटर से अधिक शराब के चूहों द्वारा गटक जाने का मामला प्रकाश में आया था. शुरुआत में पुलिस ने चूहों को जिम्मेदार ठहराया था लेकिन जांच के बाद इंसान ही अपराधी निकले थे.

0faa2r3

गौरतलब है कि इस बिहार में इस समय विधानसभा सत्र को देखने को मिल रहा है. राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए विपक्षी दल आरजेडी, नीतीश सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूक रहा है. चाहे CAA,एनआरसी या एनपीआर का मुद्दा हो या फिर बेरोजगारी-कानून व्यवस्था से जुड़े मामला हो, हर मोर्चे पर तेजस्वी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com