राजद क्षेत्रीय दल और उनके नेता वहीं कैद रहते हैं, राहुल गांधी पर बयान को लेकर बिफरी कांग्रेस

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा था, "कांग्रेस ने 70 उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन 70 रैलियां भी नहीं कीं. राहुल गांधी तीन दिन के लिए बिहार चुनाव प्रचार के दौरान आए, प्रियंका गांधी नहीं आईं. 

राजद क्षेत्रीय दल और उनके नेता वहीं कैद रहते हैं, राहुल गांधी पर बयान को लेकर बिफरी कांग्रेस

तारिक अनवर ने शिवानंद तिवारी के आरोपों का कड़ा जवाब दिया

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा कि शिवानंद एक वरिष्ठ नेता हैं और उन्हें ऐसे बयान देने के पहले सोचना चाहिए. कांग्रेस राजद की तरह नहीं है. राष्ट्रीय जनता दल एक क्षेत्रीय पार्टी है औऱ उसके नेता वहीं तक सीमित रहते हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा था कि जब कभी भी जरूरत होगी तो वह बिहार आएंगे. उन्होंने आवश्यकता पड़ने पर ऐसा किया भी. वह आरजेडी के नेताओं की तरह काम नहीं कर सकते.

दरअसल, राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा था, "महागठबंधन को कांग्रेस ले डूबी. कांग्रेस ने 70 उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन 70 चुनावी रैलियां भी प्नचार नहीं कीं. राहुल गांधी महज तीन दिन के लिए बिहार चुनाव प्रचार के दौरान आए, प्रियंका गांधी नहीं आईं. जिन्हें बिहार की जमीनी हकीकत की जानकारी भी नहीं था, उन्हें प्रचार में भेजा गया. यह सही नहीं है. ” राजद, कांग्रेस और वामपंथी दलों का महागठबंधन नतीजों में 110 सीटों पर सिमट गया. वह बहुमत से करीब एक दर्जन सीट दूर रह गया.

Newsbeep

कांग्रेस ने 70 सीटों पर चुनाव लड़ा लेकिन सिर्फ19 सीटों पर जीत दर्ज की. राजद 75 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी और छोटे वाम दलों ने भी अच्छी खासी संख्या में सीटें जीतीं. तिवारी ने कहा था कि बिहार ही नहीं अन्य राज्यों में भी कांग्रेस ज्यादा से ज्यादा संख्या में सीटों पर चुनाव लड़ने पर जोर देती है, लेकिन सीटें जीतने में नाकाम रहती है. उन्होंने आरोप लगाया था, " जब चुनाव चरम पर थे, तब राहुल गांधी शिमला में प्रियंका जी के घर पर पिकनिक मना रहे थे. क्या पार्टी इस तरह से चलती है?

तेजस्वी यादव की पार्टी के नेता बोले- चुनाव के समय पिकनिक मना रहे थे राहुल गांधी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com