CM नीतीश के दावे पर RJD का पलटवार- "इतना ही गुमान है तो कभी बैसाखियों के बिना भी..."

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज ट्वीट किया, "बिहार की जनता ने काम करने का फिर से मौका दिया है, काम करते हुए विकास के काम को और आगे बढ़ाएंगे."

CM नीतीश के दावे पर RJD का पलटवार-

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरजेडी का निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार चुनाव में एनडीए (NDA) गठबंधन की सरकार बनाने के बाद से सत्ता और विपक्ष में जुबानी जंग तेज हो गई है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनकी पार्टी जेडीयू (JDU) चुनाव में हुई जीत की वजह विकास बता रही है. वहीं, विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने एक बार से सरकार पर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि बिहार की जनता ने मौका दिया है और हम विकास कार्यों को और गति देंगे. इस पर आरजेडी ने कहा कि बिना गठबंधन के लड़कर देख लीजिए.  

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज ट्वीट किया, "बिहार की जनता ने काम करने का फिर से मौका दिया है, काम करते हुए विकास के काम को और आगे बढ़ाएंगे." इस पर विपक्षी पार्टी आरजेडी ने पलटवार करते हुए कहा, "काम पर इतना ही गुमान है तो कभी बैसाखियों के बिना और बिना गठबंधन बिना बेइज्जत होकर भी लड़कर देख लीजिये."

नीतीश ने तेजस्वी यादव पर क्यों कहा, "मेरे भाई समान दोस्त का बेटा है इसलिए सुनते रहते हैं..."

इससे पहले, शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के खिलाफ सख्त तेवर दिखाए थे. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा लगाए गए आरोपों पर बोलते हुए नीतीश ने यहां तक कह डाला कि मेरे भाई समान दोस्त का बेटा हैं इसलिए सुनते रहे हैं. नीतीश पर तेजस्वी ने हत्या के एक मामले में आरोपी होने का स्टैम्प लगाया था, जबकि वो इस मामले में बरी हो चुके हैं.  

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com