NDTV Khabar

BJP के 'शत्रु' बोले- लालू यादव के साथ AIIMS में रहने के दौरान अमानवीय व्यवहार किया गया

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आरोप लगाया कि दिल्ली के एम्स में भर्ती रहने के दौरान और उसके बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के साथ जो अमानवीय व्यवहार किया गया वह दुखद है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP के 'शत्रु' बोले- लालू यादव के साथ AIIMS में रहने के दौरान अमानवीय व्यवहार किया गया

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा.

पटना: भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आरोप लगाया कि दिल्ली के एम्स में भर्ती रहने के दौरान और उसके बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के साथ जो अमानवीय व्यवहार किया गया वह दुखद है. पटना साहिब से भाजपा सांसद और समय समय पर पार्टी से असंतोष जताने वाले शत्रुघ्न ने ​ट्वीट कर दिल्ली में अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान और उसके बाद लालू के साथ अमानवीय व्यवहार किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह दुखद है.
 


उन्होंने लालू के बारे में कहा कि वह हमारे पुराने मित्र और सहयोगी रहे हैं और बहुत लंबे समय तक राज्य और राष्ट्रीय राजनीति में रहे हैं. नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे शत्रुघ्न ने प्रधानमंत्री से सवाल किया है कि अस्वस्थ लालू को क्या दिल्ली से रांची 14 घंटे के ट्रेन के लंबे सफर के बजाए हवाई मार्ग से नहीं ले जाया जा सकता था.

VIDEO : ऐतराज के बाद भी AIIMS से लालू यादव की छुट्टी


टिप्पणियां
करोड़ों रुपये के चारा घोटाला के मामले में सजायाफ्ता लालू को दिल्ली स्थित एम्स से रांची के रिम्स अस्पताल में भेजे जाने को बदले की राजनीति की संज्ञा देते हुए शत्रुघ्न ने आरोप लगाया कि कई बीमारियों का इलाज एम्स में हो सकता था, लेकिन लालू की अनिच्छा के बावजूद उन्हें वहां से रिम्स भेजा गया.

(इनपुट : भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement