राज्य सभा के उपसभापति के लिए RJD के मनोज झा हो सकते हैं विपक्ष के उम्मीदवार

राज्य सभा के उपसभापति के लिए RJD के मनोज झा (Manoj Jha) विपक्ष की तरफ से उम्मीदवार बनाए जा सकते हैं. पहले डीएमके के तिरुची शिवा को खड़ा करने की बात की जा रही थी.

राज्य सभा के उपसभापति के लिए RJD के मनोज झा हो सकते हैं विपक्ष के उम्मीदवार

राजद नेता मनोज झा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राज्य सभा के उपसभापति के लिए RJD के मनोज झा (Manoj Jha) विपक्ष की तरफ से उम्मीदवार बनाए जा सकते हैं. पहले डीएमके के तिरुची शिवा को खड़ा करने की बात की जा रही थी. लेकिन अब मनोज झा के नाम की चर्चा चल रही है. वहीं सरकार की तरफ से हरिवंश के नाम पर आम राय बनाने की अपील की गयी है.लेकिन विपक्ष सांकेतिक तौर पर ही सही लेकिन टक्कर देना चाहता है. इधर बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) का दो दिन का बिहार दौरा 11 सितंबर से शुरु हो रहा है. 

नड्डा मोदी सरकार के काम के प्रचार के लिए 120 वीडियो रथ को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे. साथ ही प्रदेश बीजेपी नेताओं से चुनाव की तैयारी पर चर्चा करेंगे. एलजेपी और जेडीयू के रिश्तों में आई खटास के मद्देनज़र इस दौरे को महत्वपूर्ण माना जाता है. हालाँकि जेडीयू सांसद हरिवंश के राज्य सभा उपसभापति पद के लिए नामांकन में रामविलास पासवान प्रस्तावक बने हैं. यह दिखाने की कोशिश है कि केंद्र में एनडीए में सब कुछ सामान्य है. 

बिहार चुनाव में चंद्रशेखर की एंट्री, बीजेपी और नीतीश को हराने के लिए किसी से भी कर लेंगे गठबंधन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले NDA में खींचतान