तेजस्वी यादव ने कांग्रेस के बचाव के साथ-साथ राहुल गांधी को दी नसीहत, कहा- लाठी डंडों के बजाय...

आरजेडी प्रमुख तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को नसीहत दी, साथ ही कांग्रेस का बचाव भी किया. उन्होंने कहा कि हमें चुनाव परिणामों का इंतजार करना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने कांग्रेस के बचाव के साथ-साथ राहुल गांधी को दी नसीहत, कहा- लाठी डंडों के बजाय...

तेजस्वी यादव ने कहा लाठी-डंडों के बजाय कलम की बात करनी चाहिए

खास बातें

  • राहुल गांधी के डंडे वाले बयान पर जारी है सियासी घमासान
  • तेजस्वी यादव ने कहा- चुनाव के नतीजों तक इंतजार करना चाहिए
  • कहा- लाठी डंडों के बजाय कलम की बात करनी चाहिए
पटना:

राहुल गांधी के 'डंडे वाले बय़ान' पर सियासी घमासान जारी है, इस बयान पर बीजेपी जहां आक्रामक रुख अख्तियार किए हुए है तो वहीं कांग्रेस के मित्र दल उन्हें सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में आरजेडी प्रमुख तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को नसीहत दी, साथ ही कांग्रेस का बचाव भी किया. उन्होंने कहा कि हमें चुनाव परिणामों का इंतजार करना चाहिए. सभी जानते हैं कि झारखंड में किसे डंडे का सामना करना पड़ा था. लोगों को हरियाणा में भी कांग्रेस से अच्छे परिणामों की उम्मीद नहीं थी. हालांकि तेजस्वी ने नसीहत देते हुए कहा कि हमें डंडे और लाठी जैसे बयान देने बचना चाहिए और इसके बजाय कलम की बात करनी चाहिए. 

नीतीश कुमार ने अमित शाह के साथ मिलकर दिल्ली में किया चुनाव प्रचार तो तेजस्वी यादव ने कही ये बात...

बता दें कि झाखंड में कांग्रेस को 16 सीटों पर जीत मिली थी और कांग्रेस समर्थित गठबंधन की ही सरकार भी बनी थी. इसके अलावा हरियाणा में कांग्रेस ने 31 सीटों पर जीत हासिल की थी. जबकि तमाम चुनावी सर्वेक्षणों में उन्हें काफी पीछे बताया गया था. ऐसे में तेजस्वी ने राहुल गांधी को नसीहत तो जरूर दी लेकिन कांग्रेस का बचाव भी किया. 

तेजस्वी ने लिखी नीतीश को चिट्ठी- कुर्सी ख़ातिर अपमानित होने और बिहार का नुक़सान करने से अच्छा है इस्तीफा दे दीजिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेरोजगारी मुद्दे पर जमकर हमला बोलते हुए कहा था, ''ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.'

Video: झारखंड के नए मुख्यमंत्री बने हेमंत सोरेन, शपथ ग्रहण समारोह में दिखी विपक्ष की एकता