NDTV Khabar

पंजाब में घने कोहरे के कारण कार और बस की भिड़ंत, चार लोगों की मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब में घने कोहरे के कारण कार और बस की भिड़ंत, चार लोगों की मौत

पंजाब में सड़क दुर्घटना (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

पंजाब के तरन तारन जिले में घने कोहरे के कारण एक कार और एक बस में भिड़ंत हो गई. हादसे में एक महिला और एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. कार में सात यात्री सवार थे. दुर्घटना अमृतसर को मोगा शहर से जोड़ने वाले राजमार्ग पर चंडीगढ़ से 185 किलोमीटर दूर हरकी पाटन में हुई.

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने दो घंटे की मशक्कत के बाद लोगों को वाहन से बाहर निकाला. मौसम विभाग के अधिकारियों ने कहा कि सोमवार सुबह पंजाब और हरियाणा के कई हिस्से घने कोहरे की चादर में लिपटे रहे.

पंजाब के अमृतसर, लुधियाना व पटियाला में और हरियाणा के करनाल तथा अंबाला जिलों में दृश्यता घटकर 50 मीटर से भी कम हो गई थी.  कोहरे के कारण दोनों राज्यों के रेल और सड़क यातायात पर असर पड़ा है. गुरु राम दास जी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से आने और जाने वाली 10 उड़ानों की आवाजाही में देर हुई. अधिकांश स्थानों पर सोमवार सुबह तापमान 11 से 14 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया गया.

टिप्पणियां

हालांकि, रविवार को मौसम अपेक्षाकृत गर्म था. रविवार को पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के अधिकांश स्थानों पर न्यूनतम तापमान सामान्य से छह से 10 डिग्री अधिक दर्ज किया गया था. चंडीगढ़ और उसके आसपास के इलाकों में रविवार को हल्की बारिश हुई। हालांकि सोमवार को धूप खिली हुई है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement