NDTV Khabar

उत्तराखंड में पौड़ी जिले में सड़क हादसे में दो की मौत, आठ घायल 

दुर्घटना के समय जीप में चालक सहित 11 व्यक्ति सवार थे. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची जहां और राहत और बचाव कार्य चलाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तराखंड में पौड़ी जिले में सड़क हादसे में दो की मौत, आठ घायल 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

उत्तराखंड में पौड़ी जिले के पाबौ पैठाणी क्षेत्र में रविवार को एक बारात ले जा रही एक जीप के नयार नदी में गिर जाने से दो बारातियों की मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गये. पैठाणी के पुलिस थानाध्यक्ष रवींद्र सिंह ने बताया कि दोपहर लगभग 12 बजे जब जीप बारात लेकर साँकरसैंण से गावं खंडमल्ला की ओर जा रही थी तब वह अचानक अनियंत्रित होकर नयार नदी में जा गिरी. यह हादसा पैठाणी से लगभग 25 किलोमीटर दूर हुआ. दुर्घटना के समय जीप में चालक सहित 11 व्यक्ति सवार थे. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची जहां और राहत और बचाव कार्य चलाया.

मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, छह लोगों की मौत

घायलों को बाहर निकाल कर उन्हें नजदीकी अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया . अन्य आठ घायलों का उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि हादसे में ड्राइवर बच गया है और मौके से फरार है. गौरतलब है कि इस तरह एक मामला शिमला में भी हुआ था. उस हादसे में चार महिलाओं समेत 10 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गये थे. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी थी. यह दुर्घटना त्यूणी रोड पर कुड्डू से तीन किलोमीटर दूर सनैल में उस वक्त हुई जब वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया.


उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में कार और बस टक्कर में 5 की मौत

शिमला के पुलिस अधीक्षक ओमपति जामवाल ने बताया था कि एक बच्चा समेत तीन घायल व्यक्तियों को 'शिमला के रोहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया था कि जुब्बल थाना प्रभारी और स्वरा पुलिस चौकी प्रभारी घटनास्थल पर मौजूद हैं. आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में पिछले महीने भी ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा हुआ था. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में रोहतांग दर्रे के पास एक वाहन फिसलकर गहरी खाई में गिर गया, जिससे वाहन में सवार सभी 11 लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

टिप्पणियां

जो ब्रिज हुआ हादसे का शिकार, वहां चल रहा था मरम्मत का काम: मुंबई फुटओवर ब्रिज घटना का चश्मदीद

मरने वालों में पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं. दुर्घटना यहां से 47 किलोमीटर दूर मनाली-लेह राजमार्ग पर रहनी नाले के पास हुई. दुर्घटना के वक्त सभी मनाली से पंगी की ओर जा रहे थे. पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने फोन पर आईएएनएस को बताया, "प्रथमदृष्टया, माना जा रहा है कि बारिश की वजह से खराब दृश्यता के कारण यह दुर्घटना हुई."



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement