NDTV Khabar

यमुना एक्सप्रेसवे पर 24 घंटे में कई हादसे, पांच लोगों की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बीते चौबीस घंटे में यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए कई हादसों में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यमुना एक्सप्रेसवे पर 24 घंटे में कई हादसे, पांच लोगों की मौत, कई घायल

सड़क हादसों में पांच की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बीते चौबीस घंटे में यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए कई हादसों में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई वहीं 20 से अधिक लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम दिल्ली से फिरोजाबाद जा रही एक कार बलदेव थाना क्षेत्र में मंगलीगढ़ी के पास बेकाबू होने के बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार में सवार दम्पत्ति समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

दिल्ली में तीन नाबालिगों की मौत, हत्या या हादसा? घेरे में पुलिस!

टिप्पणियां

एक अन्य दुर्घटना मांट-नौहझील मार्ग पर हुई जहां बिजौली गांव के निकट कार तथा टाटा मैक्स में आमने-सामने की भिड़ंत में 32 वर्षीय लालाराम की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. वहीं इससे पहले बुधवार सुबह हुए एक हादसे में एक टेंपो ट्रैवलर डिवाइडर से टकरा गया, जिसमें 19 लोग घायल हो गए. इसके अलावा एक कार का टायर फटने के कारण वह वहां से गुजर रही दूसरी कार से टकरा गई. इस दुर्घटना में तीन लोग घायल हुए हैं.


VIDEO: हैदराबाद: फ्लाईओवर से नीचे गिरी तेज रफ्तार कार, CCTV में कैद हुआ हादसा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... दीया मिर्जा स्टेज पर ही लगीं फूट-फूटकर रोने, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान कही ये बात...देखें Video

Advertisement