लुधियाना में लूट कर भाग रहे तीन बदमाश दबोचे गए, भीड़ ने जमकर की धुनाई

मुथुट फाइनेंस (Muthoot Finance) के कार्यालय के अंदर गोलियां चलाकर दहशत कायम करने वाले लुटेरे जब बाहर निकले तो भारी भीड़ देख होश फाख्ता हो गए. भीड़ ने बदमाशों को दबोच कर जमकर धुनाई की.

लुधियाना में लूट कर भाग रहे तीन बदमाश दबोचे गए, भीड़ ने जमकर की धुनाई

लुधियाना में बदमाशों ने सुबह के वक्त मुथुट के कार्यालय में धावा बोला

लुधियाना:

पंजाब (Punjab) के लुधियाना जिले में शुक्रवार सुबह मुथुट फाइनेंस (Muthoot Finance) के कार्यालय में लूट के इऱादे से पहुंचे बदमाशों पर भीड़ का हौसला भारी पड़ा. कार्यालय के अंदर गोलियां चलाकर दहशत कायम करने वाले लुटेरे जब बाहर निकले तो भारी भीड़ देख होश फाख्ता हो गए. भीड़ ने बदमाशों को दबोच कर जमकर धुनाई की.

भीड़ के बीच पुलिस भी वहां पहुंच गई और पिट रहे बदमाशों को बमुश्किल भीड़ से बचाया. पुलिस के मुताबिक, हथियारबंद बदमाश लूट के बाद मोटरसाइकिल से भाग रहे थे, लेकिन भीड़ देख उनकी हालत पतली हो गई औऱ दो बदमाश बाइक से गिर पड़े. बदमाशों को दबोचने के लिए मौका तलाश रही भीड़ ने उन्हें तुरंत काबू में कर लिया और पीटना शुरू कर दिया. बदमाशों ने पुलिस पर भी फायरिंग की, लेकिन उन्हें गिरफ्तार कर हथियार ले लिए गए. गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया.

संयुक्त पुलिस आयुक्त भगीरथ मीणा ने कहा कि हमने डुगरी रोड इलाके में मुथुट फाइनेंस की एक शाखा से लूट का प्रयास कर रहे तीन बदमाशों को पकड़ा है. उन्होंने पुलिस पर भी गोलियां चलाई थीं, जिससे कुछ तमाशबीनों को छर्रे लगे हैं. मामले की आगे तहकीकात की जा रही है.

ब्रांच के सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि सुबह ऑफिस खुलते ही कुछ बदमाश अंदर घुस आए और उसके हाथ-पैर बांध दिए. बाद में भी जो व्यक्ति आफिस आए, उन्हें भी इसी तरह बंधक बना लिया गया. बदमाशों ने दहशत कायम करने के लिए हवा में गोलियां भी चलाईं.गोलियों की आवाज से इलाके में लोग दहशतजदा हो गए और भीड़ जुट गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com