Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

रॉबर्ट वाड्रा को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में किया गया भर्ती, प्रियंका गांधी भी पहुंची अस्पताल

कांग्रेस के अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) को सोमवार की शाम को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. अस्पताल में भर्ती हुए रॉबर्ट वाड्रा
  2. प्रियंका गांधी भी पहुंची अस्पताल
  3. नोएडा मेट्रो अस्पताल में भर्ती
नई दिल्ली:

कांग्रेस के अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) को सोमवार की शाम को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. प्रियंका गांधी भी मेट्रो अस्पताल पहुंची हैं. जानकारी मिली है कि सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन रॉबर्ट वाड्रा का उपचार कर रहे हैं. हालांकि, जानकारी मिली है कि रॉबर्ट वाड्रा के कमर और पैर में दर्द की वजह से वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

रॉबर्ट वाड्रा ने अग्रिम जमानत को चुनौती देने वाली ईडी की याचिका का विरोध किया

guoke2d

रॉबर्ट वाड्रा को सोमवार की देर शाम नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जिसके बाद अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी नोएडा के मेट्रो अस्पताल पहुंची हैं. सूचना मिलने के बाद कांग्रेस के कुछ स्थानीय नेता और दिल्ली के नेता भी अस्पताल पहुंच रहे हैं.


रॉबर्ट वाड्रा को मिली विदेश यात्रा की इजाजत, लेकिन वापस आते ही अदालत को देनी होगी खबर

टिप्पणियां

रॉबर्ट वाड्रा के पैर और कमर में दर्द के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिल सकी. बस इतनी जानकारी मिली है कि सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन रॉबर्ट वाड्रा का उपचार कर रहे हैं.

Video: मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने रॉबर्ट वाड्रा को जारी किया समन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... ऑफिस में कर्मचारियों के साथ कंपनी की CEO ने किया धमाकेदार डांस, हर्ष गोयनका बोले- 'दफ्तर में सही माहौल...' देखें Video

Advertisement