पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में रॉबर्ट वाड्रा साइकिल चलाकर दफ्तर पहुंचे, कहा- लोग सड़क पर आ गए

Rising Fuel Prices: पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों को लेकर अपना विरोध जताने के लिए रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) साइकिल चलाकर अपने दफ़्तर पहुंचे.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में रॉबर्ट वाड्रा साइकिल चलाकर दफ्तर पहुंचे, कहा- लोग सड़क पर आ गए

Petrol Diesel Price Hike: रॉबर्ट वाड्रा साइकिल चलाकर अपने दफ़्तर पहुंचे

नई दिल्ली:

Rising Fuel Prices: पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों (Petrol Diesel Price in india) को लेकर अपना विरोध जताने के लिए बिजनेसमैन और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) सोमवार को साइकिल चलाकर अपने दफ़्तर पहुंचे. वह खान मार्केट से अपने दफ्तर तक साइकिल चलाकर गए. इस दौरान उनका स्टाफ भी उनके साथ नजर आया. रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को अपनी AC गाड़ी से निकलकर बाहर देखना चाहिए, लोग किस तरह परेशान हैं यह देखकर शायद वो पेट्रोल डीजल की कीमतों को कम करें. वाड्रा ने कहा कि अब तक प्रधानमंत्री (PM Modi) ने हर काम के लिए पिछली सरकारों को दोषी ठहराकर अपना पल्ला झाड़ा है.

Read Also: शिवसेना ने मुंबई में लगाए पोस्टर, 2015 और 2021 की तेल कीमतों का जिक्र कर पूछा- क्या यही हैं अच्छे दिन?

रॉबर्ट वाड्रा के अनुसार आम आदमी बहुत मुश्किल में है. वो जो रोज महसूस करते हैं, मैं आज वो महसूस कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें बढ़ने से लोग सड़क पर आ गए हैं. बता दें कि तेल विपणन कंपनियों ने सोमवार को पेट्रोल और डीजल के भाव को अपरिवर्तित रखा. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज भी पेट्रोल 90.58 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 80.97 रुपये लीटर पर बना रहा. इससे पहले, शनिवार तक ईंधन के दाम में लगातार 12 बार वृद्धि हुई थी. देश के कई हिस्सों में पेट्रोल 100 रुपये के पार जा चुका है.

Read Also: पश्चिम बंगाल के वित्त मंत्री का अमित शाह को बहस की चुनौती, कोष को लेकर गलत बयानी का भी लगाया आरोप


पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हुई लगातार वृद्धि के बाद राजस्थान और मध्य प्रदेश में पेट्रोल 100 रुपये के पार पहुंच गया है. इससे आम लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ईंधन की तेज कीमतों के खिलाफ देश के कई इलाकों में प्रदर्शन भी देखने को मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: NDTV से बोले रॉबर्ट वाड्रा- राजीव गांधी का नाम लेकर बीजेपी जनता को मुद्दों से भटकाती है