जब तक बेदाग साबित नहीं हो जाऊंगा, तब तक नहीं रखूंगा सक्रिय राजनीति में कदम: रॉबर्ट वाड्रा

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के राजनीतिक एंट्री को लेकर पिछले काफी समय से ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है, मगर इस पर अब खुद रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

जब तक बेदाग साबित नहीं हो जाऊंगा, तब तक नहीं रखूंगा सक्रिय राजनीति में कदम: रॉबर्ट वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा (फाइल तस्वीर)

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के राजनीतिक एंट्री को लेकर पिछले काफी समय से ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है, मगर इस पर अब खुद रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी की जांच का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि जब तक उनका नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस में साफ (बेदाग) नहीं हो जाता, वह न तो देश छोड़कर भागेंगे और न ही अभी एक्टिव पॉलिटिक्स में आएंगे. 

सक्रिय राजनीति में शामिल होने की खबरों के बीच रॉबर्ड वाड्रा ने दिया यह बड़ा बयान...

एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं इस देश में हूं, ऐसे लोग हैं जिन्होंने देश को लूटा है और भाग गए हैं, उनके बारे में क्या है? मैं हमेशा इस देश में रहने जा रहा हूं. जब तक मेरा नाम साफ नहीं हो जाता, तब तक न तो देश छोड़ूंगा और न ही सक्रिय राजनीति में में आऊंगा. यह मेरा वादा है.'

दरअसल, 28 फरवरी को रॉबर्ट वाड्रा ने सक्रिय राजनीति में शामिल होने के लिए अपनी रुचि का संकेत दिया था. उन्होंने यह भी संकेत दिया था कि अगर जब भी वह चुनाव लड़ेंगे तो वह मुरादाबाद से लड़ सकते हैं.

उन्होंने कहा कि 'मैं मुरादाबाद में पैदा हुआ हूं और उत्तर प्रदेश में बचपन बिताया है और मुझे लगता है कि मैं उस क्षेत्र को समझता हूं. हालांकि, मैं कहीं भी रह सकता हूं और मुझे विश्वास है कि मैं उन्हें समझ पाऊंगा.'

प्रियंका गांधी वाड्रा के बाद अब रॉबर्ट वाड्रा सक्रिय राजनीति में कर सकते हैं एंट्री, फेसबुक पोस्ट से दिया इशारा

बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी अंतरिम जमानत 19 मार्च तक बढ़ा दी. पटियाला हाउस अदालत ने रॉबर्ट वाड्रा के करीबी सहयोगी मनोज अरोड़ा की अग्रिम जमानत की सुनवाई भी स्थगित कर दी. अगली सुनवाई 19 मार्च को होगी. 

VIDEO: राजनीति में प्रियंका की एंट्री.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com